अपनी शादी की अफवाहों को लेकर जॉन अब्राहम ने किया सबकी बोलती बंद

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के माचोमैन जॉन अब्राहम की मचअवेटेड फिल्म ‘फोर्स’ की सीक्वल ‘फोर्स 2’ का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा काम कर रहीं जिसमें वो भी एक्शन करते हुए नज़र आएंगी। वही जॉन को लेकर अक्सर उनके शादी की टूटने की खबरें आती रहीं हैं... जिसपर अभिनेता ने ऐसा जवाब दिया है जिससे सबकी बोलती बंद हो जाएंगी।

सोनाक्षी सिन्‍हा ने जॉन अब्राहम को ‘फोर्स-2’ के लिये कहा धन्‍यवाद !

बता दें, उनके शादी टूटने की ख़बरें पिछले एक साल में समय-समय पर आती रही हैं, जॉन की पत्नी प्रिया रुंचाल एनआरआई इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। अपनी शादी टूटने की अटकलें पर जॉन हमेशा कहते रहे हैं कि उनके बीच 'ऑल इज वेज' है। मगर अब जॉन एक बार में ही सभी की बोलती बंद कर देना चाहते हैं और उन्होंने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की है। फिल्म 'फोर्स 2' के प्रमोशन में व्यस्त जॉन का कहना है की, कोई भी रिलेशिनशिप आपको अपनी ताकत और कमियों से रूबरू कराता है और प्रिया ने मेरी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्थिरता लाई है। प्रिया के साथ मेरे रिलेशनशिप ने मुझे पहले से बहुत ही ज्यादा परिपक्व व्यक्ति बना दिया है। जॉन के मुताबिक, प्रिया बहुत ही शानदार हैं, उन्होंने दुनिया की सबसे अच्छी यूनिवर्सिटीज से पढ़ाई की है और कुछ अच्छे फाइनेंसियल कंपनियों के साथ काम भी किया है। कुल मिलाकर जॉन की पत्नी काफी इंटेलिजेंट हैं और हर चीज की केयर करती हैं।

अरुणाचल प्रदेश टूरिज्‍म के ब्रांड एंबेस्डर बने जॉन अब्राहम

गौरतलब है कि जॉन और प्रिया ने गुपचुप तरीके से 2014 में शादी कर ली थी और बाद में एक ट्वीट करते हुए पूरी दुनिया के सामने इसकी घोषणा की थी। हालांकि शादी के बाद भी दोनों लाइमलाइट से दूर रहे, बहुत कम ही बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ नजर आए। वैसे जॉन की पत्नी उनके प्रोडक्शन हाउस में दिलचस्पी रखती हैं और बिजनेस पर ध्यान देती हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts