अब आप भी सीख सकते हैं माधुरी दीक्षित से डॉन्स, मोबाइल ऐप लॉन्च

3 years ago

मुंबई (14th May):बॉलिवुड की धक धक गर्ल रह चुकीं माधुरी दीक्षित के डॉन्स के हुनर को कौन नहीं जानता। माधुरी दीक्षित का नाम लेते ही उनका तेज़ाब फिल्म का गीत ' एक, दो, तीन...' जु़बान पर आ जाता है। इस गाने पर किए माधुरी दीक्षित के डॉन्स ने उनका शुमार बॉलिवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में करा दिया था।

जो डॉन्स सीखने के इच्छुक हैं, उनके लिए अच्छी खबर है। माधुरी दीक्षित अब डांस टीचर बन चुकी हैं। माधुरी अब मोबाइल फ़ोन पर डांस सिखाएंगी। इससे जुड़ा एक ऐप मुंबई में माधुरी ने लॉन्‍च किया। अपने इस ऐप के लॉन्‍च के मौके पर माधुरी जमकर थिरकीं भी। माधुरी के इस ऐप लॉन्‍च पर कोरियोग्राफर सरोज खान, फ़िल्मकार सुभाष घई और अभिनेता जैकी श्रॉफ भी शामिल हुए।

बता दें कि माधुरी की एक ऑनलाइन डांसिंग अकादमी भी है- 'डांस विद माधुरी'। अब मोबाइल ऐप भी इसी नाम से लॉन्‍च हो चुका है। इसके ज़रिये डांस सीखने की चाह रखने वाले इस ऐप और वेबसाइट से डांस सीख सकते हैं। फिर अपने डॉन्स का विडियो बनाकर अपलोड भी कर सकते हैं। इसके बाद माधुरी के सहयोगी कोरियोग्राफर उन विडियो को देखकर सुधार के लिए टिप्स देंगे। इस मौके पर माधुरी ने कहा, 'ये मौका सबके लिए है जो डांस सीखना चाहते हैं या फिर डांस के ज़रिये कसरत भी कर सकते हैं। इस ऐप के ज़रिए डॉन्सर्स जॉब के लिए अपना प्रोफाइल भी अपलोड कर सकते हैं।

Related Posts