अब इस अभिनेत्री ने बोली अपने दिल की बात, सलमान ख़ान के लिये!

2 years ago

नई दिल्‍ली : टेलीविजन अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेट काे कौन नही जानता है वह अपनी कलाकारी और हरकतों से हमेशा मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में किश्‍वर ने बॉलीवुड के दंबग ख़ान की जमकर तारीफ की है।

बता दें कि,  किश्‍वर बीते दिनों नई दिल्‍ली में स्‍ट्रैंडस सैलून के लांच के मौके पर मौजूद थी। लांचिंंग के बाद किश्‍वर ने अपने अच्‍छे और बुरे अनुभवों के बारें में मीडिया से बातें की और अपने दिल की सारी बाते बता डाली।

उन्‍होंने कहा कि अगर जिंदगी का असली सबक और चुनौतियां सीखनी हैं तो उसके लिए बिग बॉस का घर सबसे बेहतर जगह है। किश्वर ने पत्रकारों से बातचीत में बताया, “इस घर में सबसे बड़ी उपलब्धि ये रही कि सलमान खान सबको खूब सिखाते हैं और उनसे सीखना बहुत अच्छा लगता है। सलमान हमेशा सभी की हेल्प करते हैं। यही नहीं उनसे लाइफ में आगे कैसे बढ़ना है, ये भी सीखने को मिलता है।”

kishwar-merchant

अपनी सफलता के कदम बढ़ाते हुए स्ट्रैंडस सैलून ने गुरुवार को अपने नए सैलून का उद्घाटन 55, बेसमेंट, वेस्ट पंजाबी बाग एवेन्यू रोड पर किया। लांचिंग के अवसर पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि स्ट्रैंडस सैलून सिर्फ सैलून ही न होकर बल्कि एक घर जैसा है। यही नहीं ये सैलून सिर्फ बड़े तबके के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि आम लोगों के लिए भी है।

उसके बाद किश्वर ने अपने बिग बॉस के अनुभव के बारें में बताया कि, “बिग बॉस सीजन-9 में उन्हें सलमान खान से बहुत कुछ सीखने को मिला। मैंने बहुत सही वक्त पर बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता चुना, क्योंकि मेरे बाहर निकलने के बाद वहां का माहौल काफी खराब सा हो गया था।”

गौरतलब हो कि, किश्‍वर ने टेलीवजिन इंडस्‍ट्री के कई फेमस सीरियल में काम किया है जिसकी वजह से उनकी पहचान बनी है।

 

Related Posts