अब इस हद तक पंहुची रणबीर और कटरीना की जंग, हुआ कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : ब्रेक-अप के बाद रणबीर और कटरीना एक दूसरे का सामना नहीं करना चाहते हैं। कई ऐसे मौक़े आए जब रणबीर और कटरीना ने एक दूसरे को फेस करने से कर दिया इनकार। रिसेन्टली कटरीना को मुंबई में हुई एक पार्टी में करनी थी शिरकत। लेकिन जब उन्हें पता चला कि वहां रणबीर भी आ रहे हैं तो मिस कैफ ने उस पार्टी में जाने से मना कर दिया।

यह क्‍या जब दीपिका,रणबीर और रनवीर आये एक छत के नीचे, उसके बाद…

इससे पहले रणबीर ने भी इसी तरह से दोस्त आरती शेट्टी की पार्टी को कर दिया था स्किप। लास्ट मंथ हुई आरती शेट्टी की पार्टी को अटेन्ड करने के लिए सावरिया बिल्कुल रेडी थे। लेकिन जैसे रणबीर को पता चला कि वहां अफ़ग़ान जलेबी पहुंच चुकी हैं । उन्होंने उस महफिल से बना ली दूरी।लेकिन पिछले दिनों कुछ ऐसा हुआ कि रणबीर और कटरीना को एक ही ईवेन्ट में आना पड़ा।

OMG: रणबीर और कटरीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, होने वाला है कुछ ऐसा..!!

एक जगह रहने के बाद भी एक दूसरे से नहीं मिले सावरिया और चिकनी चमेली। रणबीर और कटरीना को इस बात की पहले से ही खबर थी कि अवॉर्ड फंग्शन में दोनों का हो सकता है आमना सामना। यही वजह है कि दोनों अलग अलग वक़्त पर ईवेन्ट में हुए इंटर और फिर फंग्शन के दौरान पूरे टाइम दोनों एक दूसरे से दूर दूर नज़र आए रणबीर और कटरीना। यानी रणबीर और कटरीना के बीच अब बातचीत तो दूर की है बात.. दोनों एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहते हैं।

Related Posts