अब खुलेगा राज, सनी लियोनी कैसे बनी एडल्ट स्टार

3 years ago

मुंबई: हम सबको मालूम हैं कि हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बी-टाउन में एंट्री करने से पहले एडल्ट फिल्मों में काम करती थी।

लेकिन क्या आपको मालूम है कि सनी की जिंदगी की कहानी क्या है और आज वह इस मुकाम पर कैसे पहुंची है, दरअसल सनी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन कर तैयार हो चुकी है। मशहूर फिल्मकार दीपा मेहता के भाई दिलीप मेहता ने सनी पर यह फिल्म बनाई है।

दिलीप के मुताबिक यह आइडिया उनका नहीं था, बल्कि कनाडा की एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद दिलीप पिछले साल मुंबई आए थे और सनी उनके पति डेनियल से मिले थे।

दिलीप ने बताया कि 'सनी से मेरी पहली मीटिंग एक होटल के कॉफी शॉप में हुई थी।’ बातचीत के दौरान सनी को डॉक्यूमेंट्री का प्रस्ताव काफी पसंद आया और उन्होंने अपनी सहमती दे दी। दिलीप के अनुसार सनी ने डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग में उनकी पूरी तरह से मदद की, वह और उनकी टीम को जब भी जरूरत हुई सनी को शूट करने की तो सनी ने कभी कैमरे को नहीं रोका और पूरा सहयोग किया।

सनी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बना चुके दिलीप से जब सनी के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने कहा 'सबका एक अतीत होता है और ज्यादातर लोग उससे बचने की कोशिश करते हैं। मगर सनी को अपने अतीत का कोई मलाल नहीं है।

दिलीप ने बताया कि सनी लियोनी की जिंदगी पर बनी यह डॉक्यूमेंट्री भारत में बहुत जल्द रिलीज होगी। इसके लिए जरूरी तैयारियां अंतिम दौर में चल रहीं हैं और इसकी रिलीज़ की तारीख जल्द ही बता दी जाएगी।

Related Posts