अब सलमान की शादी को लेकर मीका ने यह क्‍या बोल दिया...

2 years ago

मुंबई : टेलीविजन के रियलटी शो 'सा रे गा मा पा' में बॉलीवुड के दंबग ख़ान अपनी मचअवेटेट फिल्‍म 'सुल्‍तान' का प्रमाशेन करने के लिये पहुंचे थे। इस दौरान प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी। टीवी शो द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सलमान ने कहा, ‘जगप्रीत तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है। मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है।

 

जिसके बाद उस शो कें मेंटर मी‍का सिंह ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे लगता है कि उनकी शादी में भी ग्रहण लग सकता है। बता दें कि, गायक मिका सिंह ने इस मौके पर कहा, ‘मैं सलमान भाई का बहुत बडा प्रशंसक हूं और उनके नक्शेकदम पर ही चलूंगा, जब भाई शादी करेंगे,मैं भी उस साल ही शादी कर लूंगा।' सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही करने की कोई इच्‍छा जाहिर की है. लेकिन मीका सिंह का अभी दूल्‍हा नहीं बनने का ऐसा फैसला कहीं उनकी भूल तो नहीं।

 

इस शो का टेलीकास्‍ट 26 जून काे किया जायेगा।

 

गौरतलब हो कि,सलमान आजकल आये दिनो अपनी बयानों से कंर्टोवशी में फंसतें जा रहे हैं।,अभी हाल ही में रेप वाले बयान से उनके पिता सलीम खान को सामने आना पड़ा था हालाकिं,बाद में उन्‍होंने इस बयान के लिये माफी मांग ली थी।

Related Posts