अब हॉलीवुड में भी नजर आ सकती है यह ऐक्ट्रस....!!!

2 years ago

मुंबई : हिंदी और मराठी सिनेमा में सफलता के झंडे गाडऩे वाली हुमा कुरैशी अब विदेशी फिल्मों की ओर रुख कर रही हैं। वह मराठी फिल्म 'हाईवे' में भी दिखी थीं।

https://instagram.com/p/BBMehv_nVn5/

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने 'द ममी' के तीसरे सीक्वल के लिए ऑडिशन दिया है। इसमें हॉलीवुड के टॉम क्रूज और सोफिया बौटेला जैसे सितारे हैं।

https://instagram.com/p/BEawpifnVvm/

हुमा के प्रवक्ता ने बताया, 'हुमा ने हाल ही में टॉम क्रूज और सोफिया बौटेला अभिनीत फिल्म के तीसरे सीक्वल के लिए ऑडिशन दिया है।' अगर सूत्रों की माने तो हुमा ने फिल्म के मुख्य पात्र क्रूज के अपोजिट किरदार के लिए ऑडिशन दिया है।

https://instagram.com/p/BDnGVnknViQ/

हुमा फिलहाल हॉलीवुड फिल्म 'ओक्यूलस' के हिंदी रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके भाई और अभिनेता साकिब सलीम भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

https://instagram.com/p/-bofIFHVuc/

हुमा ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'डेढ़ इश्किया', 'बदलापुर' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों से साबित कर दिखाया है कि वो देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही दम उनके अभिनय में भी है।

https://instagram.com/p/6zqV6PnVlg/

वहीं अगर वाकई में हुआ 'द ममी' फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल में नजर आईं तो हॉलीवुड में बॉलीवुड के बढ़ते प्रभाव की एक मिसाल उनके नाम की भी दी जाएगी।

https://instagram.com/p/4AJc75nVog/

टॉम क्रूज जैसे हॉलीवुड सुपरस्टार के अपोजिट रोल का मिलना वाकई में बड़ी कामयाबी मानी जाएगी।

https://instagram.com/p/2az-WqnVoV/

आपको बता दें कि हुमा से पहले प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। खबर है कि 29 वर्षीय हुमा ने 'द ममी' फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल के लिए ऑडिशन दिया है, जिसमें टॉम क्रूज और सोफिया बौटेला जैसे हॉलीवुड सितारे हैं।

Related Posts