अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप

2 years ago

मुजफ्फरनगर : बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने जेठ नवाजुद्दीन और ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। एसएसपी ऑफिस पहुंचीं आफरीन ने कहा कि उनके गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने के लिए नवाजुद्दीन ने पेट में लात मारी।

 

नवाजुद्दीन पिछले एक सप्ताह से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे स्थित अपने घर पर हैं। एसपी ग्रामीण ने मामले की जांच बुढ़ाना इंस्पेक्टर को सौंपी है। नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी का निकाह दिल्ली की आफरीन से इसी साल 31 मई को हुआ था।

आफरीन के मुताबिक निकाह के कुछ दिन बाद ही उनका उत्पीड़न होने लगा। पति मिनाजुद्दीन, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी, नवाबुद्दीन सिद्दीकी और ननद सायमा दहेज के लिए परेशान करते थे। आफरीन ने सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। क्या हुआ शुक्रवार को? आफरीन ने कहा है कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन ने पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए और फिर उसे पीटा। गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की नीयत से उसके पेट में लात मारी। नवाजुद्दीन ने कथित तौर पर ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव मेरी जेब में हैं, इसलिए उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

Related Posts