अभिनेता सैफ अली ख़ान ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के काम को लेकर दिया, यह बयान

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि, भारतीय फिल्म उद्योग सीमा पार की प्रतिभाओं के लिए खुला है, लेकिन यह सरकार को निर्णय लेना है कि यहां कौन काम कर सकता है और कौन नहीं कर सकता है। सैफ ने यह टिप्पणी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) द्वारा यह निर्देश दिए जाने के बाद कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम नहीं करना चाहिए, के बाद सामने आई है।

बीते दिनों, जीक्यू मैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड में शिरकत करेन के दौरा सैफ ने कहा कि, “इसे(सांस्कृतिक आदान प्रदान) निश्चित तौर पर बढ़ावा देना चाहिए। उद्योग वैश्विक प्रतिभा के लिए खुला है, खासतौर पर सीमा पार से आने वालों के लिए, लेकिन सरकार को इन चीजों पर फैसला करना है।”

उन्होंने कहा, “हम कलाकार हैं और हम प्यार तथा शांति के बारे में बात करते हैं, लेकिन सरकार को कानून के बारे में और किसे यहां काम करने की इजाजत देनी है और किसे नहीं, ऐसे फैसले लेने होते हैं।”

गौरतलब हो कि, बीते मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने आगामी फिल्म ‘ऐ दिल मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को हटाने को कहा था, इसके अलावा एमएनएस कार्यकताओं फिल्म निर्माता करण जौहर के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

Related Posts