अभिनेत्री आलिया-परिणीति के बीच होने वाली है जंग !!!

2 years ago

मुंबई : अपने जमाने की बेहतरीन फिल्‍म 'सदमा' का रीमेक बनने वाला है इसकी ख़बर लगातार मीडिया में चल रही है। फिल्‍म 'सदमा' सन 1983 में आई थी जिसमें बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी और साउथ के मशहूर कलाकार कमल हसन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। अपने समय की यह फिल्‍म सुपरहिट थी। फिल्‍म का कांसेप्‍ट काफी नया था जिस वजह से दर्शकों ने इसे बेहद पंसद किया था।

बता दें कि, जबसे  फिल्म 'सदमा' का रिमेक बनने वाला है। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे यह फिल्म स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में आई मीडिया खबरों के मुताबिक फिल्म निर्माता श्रीदेवी के रोल के लिए परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट में से किसी एक को लेने का विचार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के गलियारों की माने तों, जल्‍द ही स्क्रीन टेस्ट भी शुरू होने वाला है। इस रिमेक के डायरेक्टर लॉयड बैपटिस्टा कास्ट को फाइनल करने के लिए कुछ समय के लिए भारत में ही हैं। वह परिणीति और आलिया दोनों का स्क्रीन टेस्ट करेंगे।

जानकारी दें दे कि, इससे पहले  फिल्म के लिए पहले करीना कपूर को लेने चर्चा चल रही थी। लेकिन उस समय वह 'की एंड का' की शूटिंग में बिजी थी जिस वजह से इस फिल्‍म के मेकर्स ने उनसे सम्‍पर्क नही किया था।

गौरतलब हो कि, इस समय अभिनेत्री आलिया फिलहाल वरुण धवन के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं परिणीति भी अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ  फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में नजर आने वाली हैं।

Related Posts