अभिनेत्री कंगना ने खोला दिल का राज : उम्र से पहले मुझे करना पड़ा था सबकुछ!!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की क्‍वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनाउत इस समय अपने करियर की बुलंदी पर हैं। वह जो भी फिल्‍म साईन करती हैं वह सुपरहिट हो जाती हैं, उनकी एक्टिंग के सभी दिवानें हैं। अगर कहा जाये कि, उनके फैंस उनकी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं तो उसे नकारा नही जा सकता है।

अभी हाल ही में, कंगना ने अपने जिंदगी से जुड़े बहुत से पहलओं के बारें में जिक्र किया है। उन्होंने कहा “मैंने काफी स्ट्रगल के बाद ये मुकाम पाया है, लेकिन इसे पाने के लिए जो खोना पड़ा, उसका मलाल है। मैंने अपनी जिंदगी में जितना भी पाया हो, उसे पाने में अपने जीवन के 10 साल तो गवाए ही हैं। जो बातें कभी-कभी दुखी करती हैं।

वह यही है कि, एक कच्ची उम्र में आपको वह सब सहना पड़ा, जिसे आप बुरा ही कहेंगे। मैंने 17 साल की उम्र से संघर्ष शुरू कर दिया था। मेरे साथ की लड़कियां पिकनिक और डेट्स पर जाती थीं और मैं अपने लाइफ स्ट्रगल में लगी हुई थी। उन दिनों में कई चीजें ऐसी हुई, जिसने मुझे स्ट्रॉन्ग बना दिया”

गौरतलब हो कि, कंगना ने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर कई अवार्ड हासिल कर चुकीं हैं, उन्‍हें तो कई बार नेशनल अवार्ड सें भी नवाजा जा चुका है। अभी वह अपनी मचअवेटेड फिल्‍म 'रंगून' में बिजी हैं उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर नज़र आने वाले हैं।

 

Related Posts