अभिनेत्री तमन्‍ना ने फिल्‍म को लेकर किया खुलासा, बोला पछता रही हूं ऐसा करके !!!

2 years ago

मुंबई : साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना सिक्‍का जमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रख चुकी तमन्‍ना भाटिया अब बॉलीवुड में भी एक सक्‍सेस अभिनेत्री के रूप जानी जाने लगी हैं। अभी हाल ही में उनकी नई फिल्‍म 'तूतक तूतक तूतिया' आने वाली है।

बता दें कि, फिल्‍म को लेकर तमन्‍ना भाटिया ने एक खुलासा किया है, जी हां फिल्म में काम करने के अनुभव को लेकर तमन्ना का कहना है कि, वो इस फिल्म को तीन भाषा में करके पछता रही हैं।

जानकारी दें दे कि,  सोनू सूद द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'तूतक-तूतक-तूतिया' तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलगू में बनाई जा रही है। तमन्‍ना भाटिया ने बताया कि, 'जब फिल्म हिंदी और तमिल में बन ही रही थी तो मैंने सोचा क्यों ना फिल्म को तेलुगु में भी बनाया जाए और मैंने ये आइडिया फिल्म की टीम को दिया। तो टीम ने मेरेे विचार को मान लिया और सभी राज़ी हो गये। 

तमन्ना ने बताया कि, फिल्म की तीनों भाषा में मैं, सोनू सूद, और प्रभु देवा ही हैं, लेकिन जो कलाकार सपोर्टिंग रोल थे वो भाषा के हिसाब से अलग थे इसलिए हर सीन को तीन-तीन बार शूट करना पड़ता था। इसी शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ की तेलूगु में फिल्म बनाने का जो आइडिया मैंने दिया था उसने हमें खूब थकाया।'

फिल्‍म का ट्रैलर 09 सितम्‍बर को रिलीज़ किया गया है, फिल्‍म के ट्रैलर को देखकर ही साफ-साफ पता चल रहा है कि, फिल्‍म में पैरानार्मल एक्टिविटी के साथ कॉमेडी का भी तड़का भी लगाया गया है। 

गौरतलब हो कि, निर्देशक विजय द्वारा निर्देशित 'तूतक-तूतक-तूतिया' में सोनू, प्रभुदेवा और तमन्ना लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी । 

https://www.youtube.com/watch?v=d6C9vO6YRm8

 

Related Posts