अभिनेत्री राधिका आप्‍टे करने जा रही, आशा भोंसले के लिये यह काम!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के कलाकार अक्‍सर कर अपने आईडल को ट्रिब्‍यूट देते रहते हैं। इसी कड़ी में अब अभिनेत्री राधिका आप्टे भी इसी क्लब में शामिल होने जा रही हैं। वह प्रतिष्ठित गायिका आशा भोंसले को ट्रिब्यूट देने जा रही हैं। लेकिन उनका ये परफॉर्मेंस किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं होगा। बल्कि मुंबई के पब्लिक प्‍लेस पर होगा।

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि, वो ट्रैन्ड डांसर हैं। उन्होंने लंडन में डांस सीखा है। इसके अलावा जानकारी है कि, 'फोबिया' की ये एक्ट्रेस 'आज रपट जाए', 'जाने दो ना' जैसे आशा भोंसले के मशहूर गानों पर डांस कर उन्हें ट्रिब्यूट देंगी।

बता दें कि, राधिका आप्‍टे 8 सितम्‍बर को ये परफॉर्मेंस राधिका कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के साथ देंगी। इनका डांस आधुनिक और लेटिन फॉर्म का होगा।

वहीं, जब राधिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, 'मेरी जिंदगी में एक्टिंग के अलावा डांस का पैशन है और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आशा ताई के गानों पर परफॉर्म करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।'

गौरतलब हो कि, इससे पहले अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के मशहूर गानों पर परफॉर्म किया था। वहीं वरुण धवन भी गोविंदा के गानों पर परफॉर्म कर चुके हैं।

Related Posts