अभिनेत्री वाणी कपूर ने 03 साल बाद फिल्‍म करने का राज़ खोला !

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर लम्‍बे समय के बाद फिर से फिल्‍म 'बेफिक्रे' में नज़र आने वाली हैं। बता दें कि, इससे पहले वाणी कपूर की फिल्म 'शुद्ध देशी रोमांस' में नज़र आई थीं जिसमें उनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नज़र आई थीं। अभी हाल ही में अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा है कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने उनसे सही फिल्म मिलने तक प्रतीक्षा करने को कहा था।

बता दें कि, फिल्म ‘बेफिक्रे' का निर्देशन आदित्य ने खुद किया है। वाणी ने कहा, ‘मैं किसी अच्छी फिल्म की प्रतीक्षा में थी और फिर से फिल्मों में आने के लिए उत्साहित थी।' उन्होंने बताया कि आदित्य चोपड़ा कि कारण फिल्म में फिर से आने में देरी हुई।

वाणी ने आगे बताया,' उन्होंने (आदित्‍य चोपड़ा) मुझसे सही फिल्म मिलने और एक कलाकार के रूप में मुझे प्रतिष्ठित करने वाली फिल्म मिलने तक प्रतीक्षा करने को कहा था। आदित्य को यह फिल्म बनाने में दो साल का समय लगा, लेकिन मैं यह प्रतीक्षा करके खुश हूं। ' उल्लेखनीय है कि इस रोमांस-ड्रामा फिल्म में वाणी के साथ रणवीर सिंह की जोडी बनायी गयी है।

अभिनेत्री ने बताया कि, उनके सह कलाकारों ने इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत उकसाया है। उन्होंने कहा, ‘रणवीर सिंह ने मुझे बहुत उकसाया। हालांकि यह मेरी भलाई के लिए था। ' रणपीर सिंह ने कहा, ‘काफी समय बाद मैं किसी की रैगिंग कर रहा था और इसमें मुझे बहुत मजा आया। '

रणवीर सिंह के साथ पहली बार काम करने वाली अभिनेत्री ने कहा, कि उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा। उन्होंने कहा, ‘वह काम करना बहुत आसान बना देते हैं, वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और उनकी फिल्मों से भी उनके बारे में पता चलता है।'

Related Posts