अभिनेत्री हेमा मालिनी ने दिया, पाकिस्‍तानी कलाकाराें को लेकर बयान!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि, वह भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में नहीं हैं। हेमा ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, 'मैं कहना चाहती हूं कि मैं सौ फीसदी हमारे जवानों के साथ हूं जो हमारे देश के लिए लड़ रहे हैं और शहीद हो रहे हैं। मैं यहां काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में नहीं हूं।'

उन्होंने यह भी लिखा कि, हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक्स करके बेहद शानदार काम किया है और पूरे देश को उनका समर्थन करना चाहिए। कार्रवाई का सबूत क्यों मांग रहे हैं? ऐसा कभी नहीं सुना?

इससे पहले हेमा ने मंगलवार को एक समारोह में पाकिस्तानी कलाकारों के काम की प्रशंसा की थी। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की बात पर उन्होंने कहा था, 'मैं इस विवादास्पद प्रश्न पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। बतौर कलाकार मैं उनके काम की प्रशंसा कर सकती हूं। लेकिन मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकती कि उन्हें यहां रहना चाहिए या नहीं।

दरअसल, हाल ही में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भारतीय फिल्मों में काम करने से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया है।

गौरतलब हो कि, फिल्‍म मेकर करण जौहर की मचअवेटेड फिल्‍म  'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' की रिलीज पर संकट छाया हुआ है। जिसका कारण पाकिस्‍तानी कलाकार हैं जो, इन फिल्‍मों में काम कर रहे हैं। महाराष्‍ट्र की राजनीतिक पार्टिया इसका जमकर विरोध कर रही हैं।

Related Posts