अभिषेक ने ऐश्वर्या को इस तरह किया था प्रपोज, देखे तस्वीर

2 years ago

मुंबई: बच्चन परिवार कि बहु और बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बिते शुक्रवार को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई है, यह फिल्म पहले से ही खुब सुर्खियों में थी, पहले पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से और बाद में ऐश और रणबीर कपूर के बीज फिल्माए गए इंटिमेट सीन्स को लेकर। वही 1 नवंबर यानी की कल ऐश्वार्या 43 साल की होने वाली हैं,

बता दें, 1 नवंबर, 1973 को मेंगलुरू में जन्मीं ऐश ने महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को 9 साल का वक्त बीत गया है। अब वो चार साल की बेटी आराध्या के पेरेंट्स हैं। अभिषेक की अक्टूबर 2002 में करिश्मा के साथ सगाई हुई थी, लेकिन जनवरी 2003 में यह टूट गई। इसके करीब चार साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो गई।

20-1429508848-aishwarya-rai-and-abhishek-06

hqdefault

अभिषेक की ऐश से मुलाकात फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में हुआ था दोनों ने इस फिल्म के जरिए पहली बार एक साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म 'उमराव जान' में नजर आए। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। कहा जाता है कि फिल्म 'गुरू' के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों ने 2007 में शादी कर ली। इस शादी में बॉलीवुड के साथ राजनेता, क्रिकेटर्स, बिजनेसमैन और कई दूसरे सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

402030sd2

1540005

aishwarya-rai-and-abhishek-bachchan-wedding-anniversary-14-copy

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने खुलासा किया था कि उन्होंने ऐश को कैसे प्रपोज किया था, दरअसल अभिषेक का कहना था कि टोरंटो में हुए फिल्म 'गुरू' के प्रीमियर के बाद, होटल की बालकनी में खड़े होकर उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। प्रपोज करते समय वे बहुत नर्वस थे। बकौल अभिषेक, "मैंने धड़कते दिल से ऐश को प्रपोज किया और उन्होंने हां करने में एक सेकेंड का भी समय नहीं लिया।" वह लम्हा ऐश और अभिषेक दोनों की जिदंगी में खास है।

downloadhn-ashabhi-wedding-1

गौर हो, ऐश्वर्या की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इस वक्त पर्दे पर खुब धुम मचा रही है, फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts