अमिताभ बच्चन के पास है कुछ अनमोल जिसकी कीमत है 1 करोड़ से भी ज्यादा...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पास है दुनियां की सबसे महंगी स्कूटर जिसकी कीमत है 1करोड़। चौंकिये मत लेकिन ये सच है कि महानायक के इस स्कूटर की 1करोड़ या इससे भी ज्यादा हो सकता है आने वाले समय में।

अमर सिंह को लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा कुछ ऐसा….!

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म तीन में जिस स्कूटर को ड्राइव किया है वो अब आम नहीं रहा। इस स्कूटर के असली मालिक 'सुजित नरायन सुर' जिन्हें 'भाईदा' भी कहा जाता है उन्हें इस स्कूटर को बेचने के लिए 1 करोड़ रुपये ऑफर किया गया है।

जानिए अमिताभ बच्चन की जीत पर सबसे ज्यादा कौन है खुश???

सुजीत ने बताया कि फिल्म तीन की टीम एक स्केच लेकर बाज़ार में घूम रही थी तब उन्होंने मेरा स्कूटर देखकर पूछा कि क्या वो अमिताभ बच्चन को शूटिंग के लिए इसे देंगे, बस फिर क्या था भाईदा सुनते ही तैयार हो गए।

जब अमिताभ बच्चन ने स्कूटर पर सवार होकर फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की और उनका ये गाना और प्रोमो रीलीज़ हुआ तो उनके फैंस इसे ढूंढने लगे। उनकी तलाश जब भाईदा के पास आकर पूरी हुई तब भाईदा उर्फ सुजीत ने उन्हें ये स्कूटर देने से साफ इन्कार कर दिया। यहां तक की अमिताभ के फैन ने उन्हें 1 करोड़ रुपये तक ऑफर कर दिए।

अमिताभ बच्चन बनेंगे ‘शराबी से जेम्स बॉन्ड’

उन्होंने इस स्कूटर के लिए 1 करोड़ रुपये ऑफर करने वाले इस फैन को साफ कहा कि उन्होंने 13 साल पहले ये सेकेंड हैंड स्कूटर खरीदा था और अब अमिताभ बच्चन ने जब से इसे चलाया है वो उनके लिए बेशकीमती बन गया है । इस स्कूटर को वो किसी भी कीमत पर नहीं बेचेंगे और बच्चन की लाईफ-साइस-फोटो के साथ अपनी फोटो लगाएंगे।

Related Posts