अमेरिका की नई फर्स्‍ट लेडी पर रामू ने किये भद्दे कमेंट !

2 years ago

मुंबई :  बॉलीवुड के कंट्रोवर्शियल फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा हमेशा से ही कुछ ऐसा बोल जाते है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बन जाते हैं। राम गापोल वर्मा ने इस बार अमेरिका का नए प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप की बेटर हाफ़ की तुलना एक्स-फ़र्स्ट लेडी से कर दी है, जिससे उन पर रेसिस्ट होने का इल्ज़ाम लग सकता है।

 

https://twitter.com/RGVzoomin/status/796255810636615680

 

https://twitter.com/RGVzoomin/status/796268506572619777

बता दें कि, बीते दिन डोनाल्ड ट्रंप की अमेरिकन प्रेसीडेंशियल इलेक्शन में जीत के बाद बॉलीवुड में भी तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन सबसे इंटरेस्टिंग रिएक्शन राम गोपाल वर्मा ने दिया है। रामू ने ट्रंप की बेटर हाफ़ मेलानिया ट्रंप और एक्स-प्रेसीडेंट बराक ओबामा की बेटर हाफ़ मिशेल ओबामा की तुलना करते हुए लिखा है- किन्हीं कारणों से मैं पिछली फ़र्स्ट लेडी के मुक़ाबले वर्तमान वाली को पसंद करता हूं। रामू ने शरारती अंदाज़ में पूछा है- कोई बता सकता है, क्यों? इसके साथ उन्होंने दोनों फ़र्स्ट लेडी की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें मेलानिया हॉट पोज़ में नज़र आ रही हैं।

https://twitter.com/RGVzoomin/status/796270531632885760

रामू अमेरिका की नई फ़र्स्ट लेडी की ख़ूबसूरती से काफी प्रवाहित नज़र आते हैं। उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा है- जॉर्ज वाशिंगटन से शुरू करके अब तक के प्रेसीडेंट्स में अमेरिका को सबसे ख़ूबसूरत फ़र्स्ट लेडी मिली हैं। रामू की मज़ेदार बयानबाज़ी से ख़ुद डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं बच सके। इस ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने 60 साल से ज़्यादा उम्र गुज़ार चुके ट्रंप की वुमेनाइज़र इमेज पर तंज कसा है।

Related Posts