अमेरिका में कटरीना का हुआ स्वयंवर, ये स्टार हुआ फाइनल...!

2 years ago

मुंबई : कटरीना कैफ, करन जौहर के ड्रीम टीम टूर का हिस्सा बनकर गईं थीं अमेरिका। करन जौहर के इस ड्रीम टीम टूर में मिस कैफ के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर तो नहीं थे। लेकिन यहां करन ने सिंगल कटरीना के लिए लड़कों की लाइन लगा दी।

OMG: कटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलासा, अपने ही डायरेक्टर के साथ कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

ड्रीम टीम टूर में कटरीना के साथ गए सिद्धार्थ मलहोत्रा। आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन ने एक एक करके सिंगल कटरीना को अपनी दुल्हन बनाने के लिए एप्रोच किया। सबसे पहले कटरीना के स्वंयवर में वरुण धवन को चांस मिला, वरुण ने कटरीना के साथ इश्क़ वाला लव किया।

वरुण के बाद बारी आई सिद्धार्थ मलहोत्रा की। सिड ने कटरीना के साथ ना सिर्फ एक विलेन के सॉन्ग पर रोमांस किया.. बल्कि जनाब ने उनके पीछे लाइन लगाए खड़े आदित्य रॉय कपूर का आइडिया तक चुरा लिया। स्वंयवर में अब बारी थी कटरीना के साथ आजकल एक्स्ट्रा क्लोज़नेस बढ़ा चुके आशिक़ी बॉय आदित्य रॉय कपूर की।

आदित्य तो कटरीना को इम्प्रेस करने के लिए उनके क़दमों में जा गिरे। लेकिन अफसोस, आदित्य की ये बटरिंग नहीं आई काम। करन ने जब कटरीना को अपना डिसीज़न सुनाने के लिए कहा तो मैडम ने वरूण की ओर प्यार से देखा ।  लेकिन वरुण की ये खुशी ज़्यादा देर तक नहीं रही। मिस कैफ ने थोड़ी ही देर में बदल दिया अपना डिसीज़न।

कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा खुलासा, दोनों ने मारी एक दुसरे की..??

इसके बाद कटरीना ने जिसका नाम लिया उसे सुनकर सबको हो गई टेंशन। कटरीना के प्रपोज़ल को सुनकर करन तो हो गए पूरी तरह से शर्म से लाल। लेकिन इसके बाद मिस्टर जौहर ने जो कहा उसे सुनकर भी हाल बुरा हो गया। यानी अमेरिका नहीं मिल पाया कटरीना को वर.... अब देखना ये है कि किसके साथ मिस कैफ फाइनली बसाएंगी घर।

Related Posts