अरुणाचल प्रदेश टूरिज्‍म के ब्रांड एंबेस्डर बने जॉन अब्राहम

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के हैण्‍डसम हंक जॉन अब्राहम जो कि, युवाओं में ख़ासा फेमस हैं उनकी फिल्‍मों को लोग बेहद पंसद करते हैं। अब वह अरूणाचल प्रदेश टूरिज्‍म को प्रमोट करते हुये नज़र आने वाले हैं। जी हां, अरूणाचल प्रदेश टूरिज्‍म विभाग ने जॉन को अपना ब्रांड एंबेस्‍डर के तौर पर चुना है।

actor-john-abraham-during-an-arunachal-government-453658

ब्रांड एंबेस्‍डर बनने के बाद, उन्‍होंने कहा कि, मैं, अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पूर्वोत्तर भारत हमेशा मुझे लुभावना लगता था। यहां के हर राज्य की खूबसबरती, उसके इतिहास और संस्कृति में एक निराली बात है। अरुणाचल प्रदेश संस्कृति, रहस्यवाद और बेहद खूबसबरत नजारों से भरा है। अगर मैं यहां हूं तो मुझे सिर्फ सुनने के लिए संगीत और पहनने के लिए जूते चाहिए, जिन्हें पहनकर मैं यहां के खूबसूरत नजारे देखने जा सकूं।'

actor-john-abraham-during-an-arunachal-government-453660

जानकारी हो कि, जाॅन ने इससे पहले भी पूर्वोत्तर फुटबॉल टीम खरीद कर Northeast के लिए अपना अपार समर्थन जाहिर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने "Run for North East" मैराथन में भाग लिया था।

actor-john-abraham-during-an-arunachal-government-453659

वहीं, अरुणाचल टूरिज्म की सेक्रेटरी ने कहा कि, 'इस साल हमारा उद्देश्य टूरिज्म को बढ़ावा देना है। हमे अरुणाचल प्रदेश को 'Must See, Must Experience' राज्य बनाना है।  इसके अलावा उन्‍होंने बताया है कि, अब हमें अपने पूर्वोत्‍तर के इलाके को पूरी दुनिया में पहचान बनानी है ताकि, इसकी खुबसूरती दुनिया के लोग जान सके, और यहां पर आकर लोग नेचर काअनुभव कर सकें।

actor-john-abraham-during-an-arunachal-government-453662

साथ ही, अरुणाचल टूरिज्म की सेक्रेटरी ने पार्टनर वायाकॉम 18 ने जॉन को टूरिज्म से जोड़ने में मदद करने के लिये धन्‍यवाद भी किया है।

Related Posts