अर्जित सिंह को मिली डॉन की धमकी, फ्री में स्टेज शो करने को कहा

3 years ago

मुंबई(17th August):बॉलिवुड के मशहूर गायक अर्जित सिंह को धमकी मिली है। यह धमकी रवि पुजारी ने दी है। दो हफ्ते पहले आई धमकी में अर्जित सिंह को रवि पुजारी ने पांच करोड़ की मांग करते हुए फ्री में दो स्टेज शो करने के लिए कहा। अर्जित ने इसकी शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में की है। अर्जित की शिकायत पर पुलिस मामले की जाँच कर रही है, हालांकि अर्जित ने FIR दर्ज करवाने और पुलिस सुरक्षा लेने से मना कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, अर्जित ने पैसों की मांग किए जाने पर जवाब में पुजारी से कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं और ना ही वह इतने पैसों का इंतजाम कर सकेंगे। अर्जित के यह कहने पर पुजारी ने उनसे कहा कि उसे उनकी आवाज पसंद है। पुजारी ने अरिजीत से यह भी कहा कि वह उसके द्वारा आयोजित म्यूजिकल कार्यक्रमों में गाना गाएं। फोन पर हुई इस बातचीत के बारे में अर्जित सिंह ने मुंबई पुलिस को जानकारी दी।

अर्जित सिंह ने कहा कि मैं सितंबर में अमेरिका के अपने दौरे पर हूं। वहां मुझे कई शो करने हैं। मेरे सभी कार्यक्रमों का आयोजन नट्टू भाई कर रहे हैं। उन्होंने ही 2014 में भी मेरे अमेरिका में हुए कार्यक्रमों का आयोजन किया था। नट्टू भाई ही अलग-अलग शहरों के प्रमोटरों के साथ संयोजन करते हैं। उन्हें आखिरी समय में कई अतिरिक्त कार्यक्रमों के लिए भी आवेदन मिलता है।

अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को बताते हुए अर्जित ने कहा कि हमने तय किया कि हम किसी एक प्रमोटर के साथ नहीं जाएंगे क्योंकि ऐसे में प्रमोटर कम बजट के लिए सौदेबाजी करता रहता है। इन्हीं में से एक प्रमोटर के कुछ खास लोगों से ताल्लुक थे और उसने रवि पुजारी को संपर्क किया। पुजारी ने मेरे मैनेजर तारसाने पर काफी दबाव बनाने की कोशिश की। जब मैं स्टूडियो के अंदर होता हूं तब कोई भी फोन नहीं उठाता। उसी बीच पुजारी ने तारसाने को फोन कर बार-बार दबाव बनाया। तारसाने इस से घबरा गए और उन्होंने मुझे पूरी घटना की जानकारी फोन पर दी। इसके बाद ही हमने पुलिस को इस बारे में बताया।

Related Posts