अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्‍म का LOOK हुआ OUT!

2 years ago

नई दिल्‍ली : मशहूर लेखक चेतन भगत द्वारा लिखी गई किताब 'टू स्‍टेट्स' पर बन चुकी, फिल्‍म को लोगों ने बेहद पंसद किया था। जिसके बाद उनकी नई किताब 'हाफ गर्लफ्रेंड' की कहानी भी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। बता दें कि, इस फिल्म में माधव का किरदार अर्जुन कपूर निभाते नजर आएंगे। अभिनेता अर्जुन कपूर आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए बास्केटबॉल का प्रैक्टिस कर रहे हैं, साथ ही फिल्म में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट रोल में नज़र आने वाली है। जानकारी हो कि, कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने अपने सोशल हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बास्केटबॉल के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं।

https://instagram.com/p/BGXN1f-j2wk/

बता दें कि, अर्जुन कपूर फिल्‍म के लिये इस समय कड़ी मेहनत कर रहे हैं, फिल्‍म स्क्रिप्‍ट की डिमांड के अनुसार वह बास्केटबॉल खेलना सीख रहे हैं।

https://instagram.com/p/BGYg1o0D2xp/

फिल्म की कहानी बिहार के एक मिडिल क्लास फैमिली के लड़के माधव और दिल्ली की हाई क्लास फैमली से रिया पर आधारित है। जिसमें माधव को रिया से प्यार हो जाता है और रिया उसे सिर्फ दोस्त मानती है। रिया के बार-बार समझाने पर भी जब माधव नहीं समझता तो वो माधव की हाफ गर्लफ्रेंड बनने का रास्ता निकलता है। गौरतलब हो कि, फिल्‍म 'टू-स्‍टेट्स' में भी अर्जुन कपूर मुख्‍य किरदार में नज़र आये थे और उनकी इस नोवेल 'हॉफ गर्लफ्रेंड' पर बन रही फिल्‍म में भी वह लीड रोल में नज़र आयेंगे।

 

Related Posts