अर्जुन ने कहा, अभी तो सिंगल हूं पर होना चाहता हूं मिंगल

3 years ago

मुंबई (2nd November): बॉलिवुड के 'इशकजादे' कहे जाने वाले एक्टर अर्जुन कपूर का नाम हर बार किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाता है या फिर वो हर बार किसी एक्ट्रेस को डेट करने की खबरों की वजह से सुर्ख़ियो में छाए रहते हैं। फिल्म 'इशकजादे' से अपना बॉलिवुड करियर शुरू करने वाले अर्जुन ने कहा है की वो इस वक्त सिंगल है और डेटिंग के लिए तैयार हैं।

लेकिन, वो अभी शादी नहीं करने वाले। निर्माता-डायरेक्टर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने कहा कि मेरा अभी शादी का कोई भी इरादा नहीं हैं। हां मैं अभी मिंगल होने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। वैसे, आपको बता दें कि अर्जुन कपूर का नाम सबसे पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ जोड़ा गया था। दोनों फिल्म '2 स्टेट' में नजर आये थे।

उसके बाद अर्जुन फिल्म 'तेवर' में सोनाक्षी के साथ नजर आये थे और उनका नाम सोनाक्षी से भी जोड़ा गया। इन दिनों अर्जुन और जैकलीन फर्नांडीज को काफी बार साथ देखा गया है और फ़िल्मी गलियारों में दोनों कि डेटिंग की खबर भी खूब सुर्खिया बटोर रही हैं।

गौरतलब है कि अर्जुन इन दिनों आर बाल्की के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'की एंड का' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में अर्जुन के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में करीना एक वर्किंग वाइफ का किरदार निभाएंगी। जबकि अर्जुन कपूर घर पर रहने वाले एक निठ्ठले पति की भूमिका अदा करेंगे। फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन संग एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Related Posts