अर्जुन-रणवीर ने आमिर, रॉय, 'बॉम्बे वेलवेट' का उड़ाया मज़ाक

3 years ago

कुआलालंपुर (8th June) :आईफा 2015 को होस्ट रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने अपने चुटीले अंदाज़ से पेश किया। दोनों ने इस समारोह की पहली बार मेजबानी करते हुए कुछ महीने पहले 'एआईबी-रोस्ट' में हिस्सा लेने के लिए माफ़ी मांगी। लेकिन साथ ही कई अभिनेता-अभिनेत्रियों को अपने मज़ाकिया कटाक्षों से नहीं बख्शा।

बता दें कि एआईबी-रोस्ट में अभद्र भाषा के इस्तेमाल की वजह से अर्जुन कपूर और रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज़ हुई थी। इस शो पर नाराज़गी जताते हुए अभिनेता आमिर ख़ान ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि ये कार्यक्रम उन्हें मज़ाकिया नहीं हिंसक लगा।

रणवीर और अर्जुन ने आइफा कार्यक्रम में कहा, हमने कुछ ऐसा किया जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुईं। इस कार्यक्रम में हम और एक बहुत प्रसिद्ध निर्देशक (करण जौहर) शामिल थे। कई लोगों ने इसके बारे में कई बातें कही और हमारे खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई। राजनेता नाराज थे। इसके बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, हम ‘गुंडे’ को लेकर माफी मांगते हैं। उन्होंने आमिर खान को निशाना बनाकर गीत गाया, हमें माफ करना, ओ आमिर खान। हम कभी नहीं लेंगे रीमा लागू और फरीदा जलाल का नाम।

अर्जुन कपूर ने अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत फिल्म रॉय का मजाक उड़ाते हुए कहा, इस फिल्म का नाम रॉय नहीं ‘डिस्ट्रॉय’ होना चाहिए था। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने विशेष भूमिका निभाई थी। उन्होंने रणबीर की एक और फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ का भी मजाक उड़ाते हुए नर्सरी कक्षा की कविता ‘जॉनी जॉनी’ सुनाई। इस फिल्म में मुख्य कलाकार का नाम जॉनी बलराज है।

उन्होंने कहा, इस फिल्म में रणबीर का नाम रोटी होना चाहिए था क्योंकि फिल्म की सह अभिनेत्री का नाम रोज़ी है। दोनों को मिलाकर रोजी-रोटी बनता है। उन्होंने उन दोनों ने अनुराग कश्यप की रोजी-रोटी ले ली। अर्जुन ने दीपिका पादुकोण का नाम बुलाए जाने पर सह मेजबान रणवीर के साथ भी मजाक किया। अर्जुन ने कहा, वो देख दीपिका। इस पर रणवीर ने कहा, तब से वही तो देख रहा हूं। इस दौरान जब कैमरा दीपिका की ओर मुड़ा, तो उन्होंने शर्माते हुए कहा, बंद करो।

इसके बाद जब दीपिका ‘वुमैन ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार लेने मंच पर पहुंची तो रणवीर ने अपने घुटनों पर बैठकर ‘राम लीला’ फिल्म का गीत गाते हुए कहा, राम चाहे लीला, लीला चाहे राम।

Related Posts