अर्नोल्ड श्वार्जनेगर को रजनीकांत के साथ फिल्म करने के लिए मिलेंगे 100 करोड़ रुपए

3 years ago

मुंबई (20th October): एक साउथ इंडिया का महानायक। दूसरा हॉलिवुड का सुपर स्टार। ख़बरों की मानें तो दर्शकों को रजनीकांत और हॉलिवुड के अर्नोल्ड श्वार्जनेगर को एक फिल्म में साथ देखने का मौका मिल सकता है। दोनों "रोबोट 2" में काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए टर्मिनेटर स्टार अर्नोल्ड को 100 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि ऑफर की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार "रोबोट/एंथिरन" के डायरेक्टर शंकर इसका सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के अगले पार्ट में रजनीकांत की मुख्य भूमिका होगी। इसके अलावा अर्नोल्ड फिल्म में निगेटिव रोल निभाएंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि "यह सच है कि रोबोट के सीक्वल में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए अर्नाल्ड से संपर्क किया गया है। हालांकि अर्नोल्ड ने अभी फिल्म साइन नहीं की है। वह जल्द लॉस एंजेलिस में एक ट्रायल टेस्ट में शामिल होंगे।

गौरतलब है कि अर्नोल्ड और शंकर एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित हैं। शंकर की फिल्म "विक्रम" के ऑडियो लांच में अर्नोल्ड आए थे और उन्होंने तमिल फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी। फिल्म के लिए एमी जैक्सन को पहले ही साइन किया जा चुका है। फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान देंगे और अगर सबकुछ फाइनल रहा तो अगले साल फिल्म फ्लोर पर जा सकती है।

Related Posts