अलविदा गैलेक्सी, वेलकम "लिटिल स्टार" : सलमान ख़ान

2 years ago
 
मुंबई : बॉलीवुड में फिल्मो के हिट होने की वजह अच्छी स्टोरी, अच्छा सस्पेंस और क्लाइमेक्स एक तरफ और सलमान के होने की वजह एक तरफ है और इसी वजह सलमान खान की गिनती सबसे ज्यादा फीस लेने वालो में होती है। इतनी फीस लेने के बावजूद सलमान खान बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक साधारण  फ्लैट मे रहते है।
 
लेकिन अब सुनने मे आ रहा है कि, सलमान जल्‍द ही गैलेक्सी अपार्टमेंट को अलविदा कहने वाले है। गैलेक्सी अपार्टमेंट हमारे "सुल्तान" के लिए कोई साधारण फ्लैट नही है,बइस घर से न सिर्फ सलमान बल्कि" पापा सलीम" की यादें भी जुडी है, वे शुरुआत से ही गैलेक्सी मे ही रहे है। सलीम ,अभी भी  अपनी पत्नी,बसलमान के साथ रहते  है, हालांकि  सलमान के दोनों भाई"सोहैल और अरबाज़" भी यहाँ रहा करते थे, लेकिन कुछ समय  पहले ये दोनों पास के  फ्लैट में शिफ्ट कर चुके है। 
  
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक खबर यह है कि, सलमान ने  लिंकिंग रोड पर बिल्डिंग खरीदी है। जिसका नाम "लिटिल स्टार" कहा गया  है। सलमान जल्दी ही  "लिटिल स्टार "में कदम रखने की तैयारी में  लगे हुए है, साथ ही साथ फ्लैट की  कुछ  रिपेयरिंग और इंटीरियर के काम  में भी लगे है, उसके बाद पूरी तरह से शिफ्टिंग होगी। सलमान के पिता  सलीम का कहना है कि, वह शिफ्टिंग के बाद भी  गैलेक्सी फ्लैट  नही बेंचेंगे।  क्योंकि गैलेक्सी से उनकी बहुत यादें जुडी है।
 
हालाँकि सलमान और उनके परिवार ने अभी तक गैलेक्सी छोड़ने की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है,लेकिन खबरों के मुताबिक सुनने  में आरहा  है की सलमान इस साल नवम्बर में अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ शादी के बंधन  में बंधने वाले है। जिसके लिए उन्हें बड़े घर की अवश्यकता पड़ सकती है, इसलिए वे घर की तैयारी के साथ -साथ अपनी शादी की तैयारियों में भी लगे है। अच्छी बात यह है कि इस बार सलमान और उनकी फैमिली ने शादी की खबरों का खंडन नहीं किया। 

Related Posts