आंखो में आंसू ला देगा, सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्‍थी का यह ट्वीट!

2 years ago

नई दिल्‍ली : टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर तो अपनी कॉमेडी के माध्‍यम से पूरी दुनिया में राज़ करते हैं। उनका किरदार गुत्‍थी तो पूरी दुनिया में  मशहूर है।

बता दें कि, कॉमेडी नाईटस विद क‍पिल से सुनील ग्रोवर का करिया चमक गया था उस शो में सुनील का गुत्‍थी का किरदार लोगों के बेहद पंसद अाया था। जिस वजह से महज कुछ दिनों में वह लाखों दिलों पर राज करने लगे। सुनील छोटे परदे पर कॉमेडी करते हैं। गुत्थी के अलावा भी उन्होंने कई किरदारों में आकर लोगों को खूब हंसाया है। जिनमें से दि कपिल शर्मा शो के ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी और ‘रिंकू भाभी’ भी हैं।

सुनील ने अभी हाल ही में अपने सोशल हैंडल पर एक ट्वीट पोस्‍ट किया है जिससे शायद आप आसुंओं को राेक नही पायेंगें। उन्‍होंने पोस्‍ट कर बताया कि,  हाल ही में सुनील के एक फैन ने उनको एक ख़त लिखकर बताया कि कैसे सुनील ने उनकी ज़िंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में भी उन्हें हंसाया।

सुनील ग्रोवर ने बताया कि, उन्‍हें एयरपोर्ट पर एक महिला मिली। महिला ने सुनील को अपने हाथ से टीशू पेपर पर लिखा एक ख़त दिया। उस नोट में जो लिखा था उसे पढ़कर किसी का भी भावुक हो जाना लाज़मी है। ख़त में महिला ने लिखा है कि, उसने कैंसर की बीमारी के चलते अपने इकलौते बेटे को खो दिया। ऐसे मुश्किल वक्त में सिर्फ सुनील का शो ही था जिसे देखकर पूरा परिवार हंसता था। महिला ने लिखा कि, वह सामने ये बात बोल नहीं पाती, इसलिए ये ख़त लिखकर दे रही हैं। सुनील ने ये ख़त अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

https://twitter.com/WhoSunilGrover/status/771960132959952896

 

Related Posts