आख़िर दबंग ख़ान की शादी से क्यों खफा हैं ये अभिनेत्रीयां, अब जैकलीन का ये बयान आया सामने..!!

2 years ago
मुम्बई: वैसे तो सारे देश की तमन्ना है कि बॉलीवुड के मोस्ट एलीजेबल भाईजान की शादी हो जाए यहां तक की सलमान भी अब फाइनली अपने सर पर सेहरा बांधने के लिए करीब करीब रेडी हो गए हैं। और हाल ही में उन्होंने एक ईवेन्ट में कहा था कि वो 18 नवंबर को शादी करेंगे।

सलमान ख़ान ईयूलिया के लिए एक बार फिर कर रहे हैं कुछ ऐसा..!!

आपको बता दें सलमना की अभी शादी हुई भी नही कि उनकी चाहने वाली दोस्त ये मन्नत मांगा करती हैं ती सल्लू मियां कभी घोड़ी पर ना चढ़े, उनकी बेहद ख़ास दोस्त जैक्लीन से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो मिस फर्नान्डिज़ काफी टेंशन में हो गई। जैक्लीन को समझ में नहीं आ रहा था कि वो सलमान की शादी पर कहें तो क्या कहें... वैसे कुछ ऐसा ही हाल सलमान कैम्प की हीरोइन डेज़ी शाह का भी था.. डेज़ी शाह ने तो बाकायदा यहां तक कह दिया था कि वो नहीं चाहती कि सलमान के सर पर सेहरा बंधे। इसके अलावा ख़ुद शादी का लड्डू खा चुकी डस्की बिपाशा बासु भी यही चाहती हैं कि सलमान ख़ान हमेशा बैचअलर रहें और सुल्तान ख़ान कभी घर ना बसाएं।  एक तरफ जहां लोग सलमान ख़ान को घोड़ी चढ़ते हुए देखना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो सलमान को हमेशा सिंगल देखना चाहते हैं।

सलमान ख़ान कटरीना के लिए कर रहे हैं कुछ ऐसा, ख़बर आई सामने..!!

हालांकि, अब सब कुछ सलमान पर निर्भर है की वो अपनी कैम्प की उन लड़कियों का दिल तोड़कर जो उन्हें हमेशा सिंगल देखना चाहती हैं, इस साल शादी करते हैं या नही.. क्या दबंग ख़ान 18 नवंबर 2016 को फाइनली ईयूलिया के साथ निकाह करेंगे या नही ये 18 नवंबर को हि पता चलेगा।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts