आखिरकार कटरीना ने सिद्धार्थ के साथ रिलेशनसिप पर बोल ही दिया!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में हमेशा गॉसिप की ख़बरें चलती रहती हैं चाहे वह ब्रेकअप की हो या फिर पैचअप की ख़बरें हो। अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेक अप हुआ है जिसका क्‍या रीजन है यह अभी तक पता नही चला है, लेकिन उनका फिर से अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ रिलेशन मीडिया द्वारा जोड़ा जा रहा है। जिससे वह काफी गुस्‍से में है।       

EXCLUSIVE STORY : रणबीर-कटरीना अब सबकुछ कर रहे हैं साथ!

बता दें कि, बीते दिनों जब कटरीना कैफ से रिलेशनसिप के बारे में पूछा गया तो, उन्‍होंने कहा कि, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट नहीं कर रही है। जानकारी हो कि, इन दिनों सिद्धार्थ के साथ फिल्म 'बार बार देखो' में काम कर रही है।

Exclusive Story : रणबीर के सामने न्यूड हुई कटरीना!

ख़बरें हैं कि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना और सिद्धार्थ कुछ ज्यादा ही करीब आ गए हैं। लेकिन कैटरीना ने इन खबरों को बकवास और मजाक बताया है। कहा जा रहा है कि, कैटरीना से नजदीकियों की वजह से ही सिद्धार्थ अपनी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से दूर हो गए हैं। जिसका उन्‍होंने इन खबरों का खंडन किया है।

OMG : रणबीर से ब्रेक अप के बाद कौन रख रहा है कटरीना का ध्यान!

कैटरीना ने कहा सिद्धार्थ और मेरे करीब आने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इन खबरों को कोई आधार नहीं है। मुझे तो ये खबरें मजाक लग रही हैं।

कटरीना कैफ की बिकीनी फोटोशूट की फोटो आई सामने!

गौरतलब हो कि, कटरीना कैफ इससे पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशनसिप में थी, वह उनके साथ रह भी रही थी, लेकिन जब दोंनो का ब्रेकअप हुआ तो वह एक-दूसरे को देखना भी पंसद नही कर रहे हैं। फिलहाल कटरीना-रणबीर अपनी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' की शूटिंग में ब्‍यस्‍त हैं जो कि, मोरक्‍कों में हो रही है।

Related Posts