आखिरकार जॉन ने इस फिल्‍म के लिये किया ऐसा काम, जो छोड़ चुके थे 10 साल पहले!!!

2 years ago

नीरू शर्मा, मुंबई : वैसे तो जॉन 10 साल पहले स्मोकिंग छोड़ चुके है , लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो उन्हें इतनी सिगरेट पीने की ज़रूरत पड़ गयी?? आखिर किसके लिए जॉन ने पी 600 से ज़्यादा सिगरेट ??

दरअसल, जॉन अब्राहम ने सब अपनी आने वाली फिल्म 'ढिशुम' के लिए किया। बात यह है कि, इस फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है जो कि, एक चैन स्मोकर होता है। जॉन ने अपने किरदार को परदे पर रियल दिखाने के ऐसा किया। उन्होंने फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान 600 से ज़्यादा सिगरेट पी।

इस फिल्म के लिए जॉन को अपनी 'नो सिगरेट' पॉलिसी को पीछे छोड़ कर एक दिन में 20 सिगरेट पीनी होती थी। दस साल पहले सिगरेट छोड़ चुके जॉन अपने किरदार के लिए दोबारा सिगरेट पीने में बिलकुल नहीं झिझके। फिल्म के ट्रेलर में भी जॉन के किरदार 'कबीर'को हर फ्रेम में सिगरेट पकड़े दिखाया गया है जिसे हम उनका इंट्रोडक्शन भी कह सकते है।  

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जॉन कहते है, 'मेरे लिए फिल्म का किरदार पहले  है। मैने स्मोकिंग इसीलिए की क्योंकि मेरा करैक्टर एक चैन स्मोकर का है और फिल्म में बहुत से सीन में स्मोक करते हुए दिखना ज़रूरी था।'

साजिद नाडियावाला की ढिशुम दो पुलिस ऑफिसर दोस्त कबीर और जुनैद की कहानी है। यह किरदार जॉन और वरुण ने परदे पर निभाए है। वरुण और जॉन के अलावा इस फिल्म में जैकलीन भी नज़र आने वाली है। यह तिगड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आने वाले है। फिल्म के ट्रेलर को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा  है।

नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म साजिद नाडियावाला ने प्रोड्स की है। इसे रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 29 जुलाई से सिनेमा घर में देखी जा सकती है।

 

Related Posts