आखिरकार बोले सलमान, 'कलाकार नहीं होते आतंकवादी' !!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : भारत में जब भी कोई आतंकी हमला होता है तो इसका असर भारत में काम कर रहे पाकिस्‍तानी कलाकारों पर जरूर पड़ता है। जी हां, अभी हाल ही में हुये, उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का लगातार विरोध देखने को मिल रहा है।

इस विरोध के बीच बॉलीवुड स्टार 'सलमान खान' अब पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि, कलाकार आतंकवादी नहीं होते हैं।

बता दें कि, उरी आतंकी हमले को लेकर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बाद अब फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इम्पा ने पाकिस्तान कलाकारों और तकनीशियन को भारत में हालात सामान्य होने तक काम करने पर पाबंदी लगा दी है। गौर हो कि, यह प्रतिबंध नई फिल्मों पर ही लागू होगा।

जानकारी दें दे कि, मनसे की इस धमकी के बाद अभिनेता फवाद खान और माहिरा खान की आने वाली फिल्म पर भी खतरा मंडराने लगा है। इन दोनों की फिल्मों को रिलीज ना होने की धमकी भी दी गई है।

गौरतलब हो कि, फिल्‍ममेकर करण जौहर की मचअवेटेड फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अभिनेता फवाद ख़ान ने अभिनय किया है वहीं, अभिनेत्री माहिरा ख़ान ने बॉलीवुड के किंग शाहरूख की फिल्‍म 'रईस' में काम किया है। अब हमले के बाद दोनों फिल्‍मों को लेकर संस्‍पेस बढ़ गया है।

Related Posts