आखिर एक ही स्टूडियो में क्या कर रहे थे सलमान और ऐश्वर्या?

3 years ago

नई दिल्ली(22nd July): एक लंबे और सीरियस रिलेशनशिप के ब्रेक अप के बाद बॉलिवुड के दबंग सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को एक साथ देखे जमाना हो गया है। लेकिन, हाल ही में दोनों ने एक ही वक्त पर और एक ही जगह फोटोशूट करवाया था। चर्चा है कि सलमान और ऐश्वर्या मायानगरी मुंबई के मशहूर महबूब खान स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे।

हालांकि, दोनों एक-दूसरे के साथ शूटिंग नहीं कर रहे थे। दरअसल, सलमान खान अपने ब्रैन्ड 'बीइंग ह्यूमन' कैंपेन के लिए वहां शूटिंग कर रहे थे, जबकि ऐश्वर्या एक मैगज़ीन कवर के लिए फोटोशूट करवा रही थी। बता दें, ये दोनों फिल्म स्टार स्टूडियो के अलग-अलग सेक्शन में शूटिंग कर रहे थे।

गौरतलब है कि साल 1994 सलमान और ऐश्वर्या की नजदीकियां बड़ी थी। जब सलमान एक बड़े सुपरस्टार बन चुके थे और ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था। दोनो की नजदीकियां फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान काफी बड़ गई थी।

फिल्म 'कुछ न कहो' की शूटिंग के समय ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अफेयर की खबरें आईं, जिसके बाद गुस्से में सलमान सेट पर पहुंच गए थे और साल 2003 में ऐश्वर्या ने यह जगजाहिर कर दिया कि अब वो सलमान खान के साथ कभी काम नहीं करेंगी।

Related Posts