आखिर ऐसा क्या हुआ जो सलमान ने आधी रात में गाने की रिकॉर्डिंग की ?

3 years ago

नई दिल्ली(5th August): इसमे तो कोई भी शक नहीं है कि बॉलिवुड के दंबग सलमान खान मल्टी-टैलंटेड स्टार नहीं हैं। सलमान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्हें सिर्फ ऐक्टिंग या डांस करना ही नहीं आता है। बल्कि वो पेंटिंग के साथ-साथ उतना ही अच्छा गाते भी हैं। अगर आपको याद हो तो फिल्म 'किक' में अपने हिट गाने 'हैंगओवर' से सलमान ने अपनी आवाज का जादू अपने फैन्स पर बिखेरा था।

सलमान के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' से बी-टाउन में डेब्यू करने वाले एक्टर सूरज पंचोली और एक्ट्रेस आतिया शेट्टी जिसे डायरेक्ट निखिल आडवाणी कर रहे हैं।

वैसे इस बात से तो हर कोई परिचित है कि सलमान दिमाग से नहीं, बल्कि दिल से सोचने वाले इंसान हैं और जब उन्होंने फिल्म 'हीरो' का पहला शोट देखा तो उन्हें इतना अच्छा लगा कि उसी रात उन्होंने यह तय किया कि इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग वो खुद ही गाएंगे।

सलमान ने लगभग आधी रात को यह फिल्म देखी और तब रिकॉर्डिंग स्टूडियो भी बंद था, मगर सलमान ने फैसला कर लिया था और इसलिए रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट को तुरंत स्टूडियो में बुलाया गया और अगले 5 घंटे के अंदर इस गाने की रिकॉर्डिंग पूरी की गई।

बता दें, सलमान फिल्म के इस गाने से इतने उत्साहित हुए कि उन्होंने वहां मौजूद हर किसी को ब्रेकफास्ट की ट्रीट दे डाली। अब यह गाना उनके ऐल्बम के फेवरिट गानो में से एक बन चुका है। यह गाना बहुत जल्द ही रिलीज़ होगा, जिसका टाइटल है, 'मैं हूं हीरो तेरा'।

 

 

Related Posts