आखिर करीना ने किस पर किया मानहानि का केस

3 years ago

नई दिल्ली(13th May):बी-टाउन की खुबसूरत अदाकारा करीना कपूर अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है मगर आजकल करीना वजन कम करने वाली दवाई के ब्रांड से काफी नाराज हैं। दरअसल, करीना ने एक वजन घटाने का झूठा दावा करने वाली गोली के ब्रांड पर मुकदमा करने का फैसला किया है।

अभी हाल ही में करीना अरब देशों की यात्रा पर गई हुई थी जहां वो आए हुए अपने फैंस से मिली मगर इसी इस दौरान जब उन्हें पता चला कि‍ एक गोली की कंपनी झूठा दावा कर रही है कि यह गोली वजन घटाती है और करीना ने भी जीरो साइज बनाने के लिए इसका इस्तमाल किया था।

करीना ने उस ब्रांड पर मुकदमा करने का फैसला कर लिया है और 20 करोड़ रुपये के दंड का दावा किया है। खबरों की माने तो करीना हमेशा से ही जीरो साइज के खिलाफ रही हैं। उन्होंने अपना वजन सिर्फ फिल्म 'टशन' के किरदार की मांग की वजह से कम किया था, मगर जब उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी तो उसके तुरंत बाद ही अपने असली लुक में वापस आ गई थी। करीना ने कभी भी किसी को वजन कम करने के लिए कोई गोली लेने की सलाह नहीं दी थी।

करीना ने बताया कि, 'मैं एक अभिनेत्री हूं और मैं कभी भी अपने फैंस को कोई भी झूठी सलाह नहीं देना चाहूंगी। यह गोली बेचने वाली कंपनी मेरा नाम गैर कानूनी तरीके से इस्तेमाल कर रही है, जिससे मेरे प्रशंसकों को गलतफहमी हो रही है।

फिलहाल करीना इस वक्त डायरेक्जर अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म नें करीना के अलावा शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और पंजाब के मशहूर गायक दिलजीत भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Related Posts