आदित्य रॉय कपूर को श्रद्वा कपूर से करना है पैचअप...

2 years ago

नई दिल्‍ली : आदित्य रॉय कपूर को श्रद्वा कपूर से पैचअप करना है, क्या वापिस श्रद्वा के साथ लव ट्रैक पर विद्या के देवर आना चाहते हैं।

आदित्य रॉय कपूर श्रद्वा को फिर अपना लव-पार्टनर बनाना चाहते है। और इसीलिए अभी तक अमेरिका में डेरा जमाकर शक्ति कपूर की क्यूट बेटी के लवर बैठे है। बता दें‍ कि, ड्रीम टीम टूअर को ख़त्म हुए, हो चुका है कितना वक्त। वरुण, कटरीना, परिणिति, आलिया सब  इंडिया वापिस आ चुके है, लेकिन आदित्य है कि अभी तक वहां बैठे है।

कहने को तो आदित्य वहां, हाईकिंग और आउटडोर एक्टिविटिज़ का मज़ा ले रहे है, लेकिन असल वजह से हमने पर्दा उठा दिया है। यूएस में आदित्य के स्टेबैक का श्रद्वा रीज़न है, जिनके साथ बात करके वक्त बिता कर आदित्‍य सारी misunderstanding क्लियर कर देना चाहते है। हमने आपको बताया ही था कि, श्रद्वा इस वक्त अर्जुन कपूर के साथ यूएस में ही फिल्म हाफ गर्लफ्रैंड की शूटिंग कर रही है। ऐसे में इंडियन मीडिया से दूर, विदेश में आदित्य नहीं छोड़ना चाहते पैचअप का ये चांस। ताकि इसी बहाने ट्रैक पर उनका और श्रद्धा का रोमांस आ जाए। हालांकि शाद अली की फिल्म ओके जानू में भी आदित्य-श्रद्वा को दोबारा प्यार करने का चांस मिला था। लेकिन कटरीना के फितूर ने आदित्य-श्रद्वा को अलग करने की आग में घी डालने का काम किया।

ख़बरियों की माने तो आदित्य फिर से श्रद्वा के पास  जाने को बेकरार है, इसीलिए अब श्रद्वा से सारी बात करके ही जनाब इंडिया लौटेंगे।

Related Posts