आमिर और सलमान की दोस्ती में दरार की यह है बड़ी वजह...!!

2 years ago

मुंबई : लगता है आमिर और सलमान की ये दोस्ती अब बीते दिनों की बात हो गई है। बॉलीवुड के इन दोनों ख़ान्स के बीच इन दिनों अंदर ही अंदर ज़बरदस्त जंग चल रही है। हैरान करने वाली बात ये है कि आमिर और सलमान की दोस्ती में पड़ी दरार की वजह फिल्म सुल्तान और दंगल है।

सलमान ख़ान की वजह से आमिर ख़ान के साथ स्टार्ट हुई कोल्ड वॉर

दरअसल जब सलमान ख़ान ने सुल्तान की शूटिंग स्टार्ट की थी तो उन्होंने कहा था कि आमिर को उनकी फिल्म से परेशान नहीं होना चाहिए। सुल्तान और दंगल की स्टोरी भले ही कुश्ती पर बेस्ड है, लेकिन दोनों फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है। सलमान के इस भरोसे के बाद आमिर को भी इतमेनान हो गया था। वो भी अब खुलकर सलमान की फिल्म सुल्तान की तारीफ करते हुए नज़र आने लगे थे।

सलमान के साथ दीपिका के काम न करने की यह है कुछ बड़ी वजहें…

लेकिन जैसे जैसे सलमान की फिल्म सुल्तान का लुक आने लगा बाहर, वैसे वैसे आमिर के दिल की धड़कने होने लगी तेज़। हाल ही में जब आमिर ने सुल्तान का नया ट्रेलर देखा तो जनाब ने अपना सर पकड़ लिया। दरअसल सुल्तान में हर वो दांव-पेच है जो आमिर ख़ान की फिल्म दंगल का बेस है। आमिर ख़ान को यक़ीन नहीं हो रहा था कि दोस्त सलमान उनके साथ ऐसा कर सकते हैं।

ये हैं वो स्टार्स जिनके लिए सलमान खान का दरवाजा रहेगा हमेशा के लिए बंद…

इसके अलावा आमिर की फिल्म दंगल दिसंबर में रिलीज़ हो रही है और सलमान की फिल्म सुल्तान जुलाई में ही दे देगी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक। यानी आमिर जो कुछ अपनी फिल्म दंगल में दिखाने वाले हैं, वो सबकुछ सलमान जुलाई को रिलीज़ हो रही अपनी फिल्म सुल्तान में ही दिखा देंगे। यही बात आमिर को काफी परेशान कर रही हैं। यानी फिल्म को लेकर आमिर और सलमान के बीच शुरू हो गया है ज़बरदस्त वाला दंगल।

Related Posts