आमिर की 'बेटी' ना मिलने की वजह से रुक गई दंगल

3 years ago

नई दिल्ली (26th Feb): बॉलिवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी अगली फिल्म दंगल के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। अपनी बॉडी पर, अपनी फिटनेस पर अपने लुक पर। लेकिन, फिल्म फिलहाल होल्ड पर रुक गई है।

दरअसल, आमिर इस फिल्म में दो बेटियों के रेसलर पिता की भूमिका निभा रहे हैं और बस यही है सारे आफत की जड़।

फिल्म की कहानी में बेटियों का अहम रोल है क्योंकि आमिर इन बेटियों को प्रॉपर ट्रेनिंग देकर उन्हें एक प्रतिष्ठित चैंपियनशिप का हिस्सा बनाते हैं। ऐसे में फिल्म के लिए चाहिए दो दमदार बेटियां। मगर, फिलहाल तो एक भी बेटी फाइनल नहीं हुई है।

आमिर खान की बेटी बनने के लिए पहले कंगना रनौत को अप्रोच किया गया लेकिन उनके पास डेट नहीं थी। इसके बाद खबरें आईं कि तापसी पन्नू, जिन्होंने बेबी में अपनी दमदार एक्टिंग का हुनर दिखाया था, फाइनल कर दी गईं पर उनसे भी कुछ बात नहीं बनी।

सूत्रों के मुताबिक, अब खबर मिली है कि बदलापुर की एक्ट्रेस राधिका आप्टे इस रोल के लिए ऑडीशन देंगी। ऐसे में जब तक बेटी फाइनल नहीं हो जाती तब तक फिल्म में आगे का काम नहीं हो सकता।

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती। दरअसल, ये बेटियों का किरदार फिल्म में सेकंड हाफ में ही आएगा और रोल बहुत ज़्यादा लंबा नहीं। ये कहानी बहनों की जीत से हटाकर पिता के संघर्ष की कर दी गई है। अब ये तो जग जाहिर है। आमिर की फिल्म में बस आमिर ही आमिर होते हैं। ऐसे में कोई भी मशहूर अभिनेत्री इस रोल को अपने नाम करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। फिलहाल फिल्म का काम अभी बंद है।

Related Posts