आमिर को क्यों तलाश है चार बेटियों की?

3 years ago

मुंबई(8th April):बी-टाउन के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म दंगल के लिए अभी तक 21000 लड़कियों का ऑडिशन लिया जा चुका है।

आमिर इन दिनों अपनी फिल्म दंगल की तैयारी में काफी जूटे हुए हैं। दंगल के लिए उन्‍होंने अपना वजन भी बढ़ाया है आमिर इससे पहले भी अपने रोल को वास्‍तविक रूप देने के लिए ऐसा कर चुके हैं। फिल्म में वह एक पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही उनका किरदार चार बेटियों के पिता का भी है।

मगर अभी तक इन चारों लड़कियों की तलाश जारी है। चर्चा है कि दगल के लिए अभी तक 21000 लड़किया ऑडिशन दे चुकी है और एक भी लड़की फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती है। दरअसल फिल्म के लिए आम लड़कियों की तलाश है जो कि बड़े पर्दे पर पहले कभी नजर ना आइ हो। फिल्म की टीम ने देश के अलग-अलग शहरों में जा 21000 लड़किया का ऑडिशन लिया है।

फिल्म का ऑडिशन हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों में हुआ है। फिल्‍म को लेकर निर्माता और निर्देशक बेहद गंभीर है फिल्‍म की कांस्टिग से लेकर सभी छोटी-बड़ी चीजों पर काफी ध्‍यान दिया जा रहा है।

पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म 'पीके' से तो आमिर ने काफी धूम मचा दी थी फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाकेदार कमाई की थी। अब देखना है कि पहलवान बनकर आमिर 'दंगल' से क्‍या धमाल मचाते हैं।

Related Posts