आमिर ख़ान ने अपनी फिल्म दंगल के लिए जो किया..!! शायद ही कोई कर पाये...

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिश्ट आमिर ख़ान एक बार फिर अपने न्यू प्रोजेक्ट के लिए लीन होंगे। आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दंगल में ताबड़ तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

सलमान ख़ान की वजह से आमिर ख़ान के साथ स्टार्ट हुई कोल्ड वॉर

आपको बता दें, कभी वेट लूज़ करना तो कभी वेट पुट-ऑन करना आमिर के लिए ये सब अब बाएं हाथ का खेल हो गया हैं। और ये देखने को मिला था उनकी अपनी फिल्म दंगल के शुरुआती दिनों में, जहां वो अपना वजन बढ़ाते हुए नज़र आये थे, और इस फिल्म के लिए उन्होंने रेस्लर महावीर सिहं फोगत बनने के लिए वज़न बढ़ाया था, जो बढ़ते-बढ़ते 95 किलो तक पहुंच गया है। लेकिन उसके बाद आमिर को फिर से दंगल के लास्ट सेड्यूल के लिए अपना वेट लूज़ करना था और आमिर ने अपने इतने बढ़े हुए वज़न को 95 किलो से 72 किलो कर लिया।

सामने आया आमिर ख़ान का नया लुक!

करीब 23 किलो वज़न कम करके अभिनेता ने ये साबित कर दिया कि उन्हे बॉलीवुड में ऐसे ही मिस्टर परफेक्शनिश्ट नहीं कहा जाता। लेकिन अब बॉलीवुड रिपोर्टर को सोर्सेज से पता चला हैं कि आमिर को अपने न्यु प्रोजेक्ट अद्वित चन्दन की डेब्यु फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए वजन 72 किलो से भी कम करना है, जिसके लिए वो डेली जिम में 4 से 5 घन्टे पसीना बहा रहे हैं। हालांकि फिलहाल वो अपनी फिल्म दंगल के लास्ट सेड्यूल की शूटिंग इस हफ्ते से शुरु करेंगे जो दिल्ली, लुधियाना के आस पास शूटिंग कि जायेगी। और इस फिल्म की शूटिंग पुरी करने के बाद वो अपने नये प्रोजेक्ट में जूट जाएंगे। ब्यूरो रिपोर्ट, ई24

Related Posts