आमिर ख़ान ने एक बार फिर गरीबों के लिए किया कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: महाराष्ट्र के गांवों में पानी की प्रॉब्लम से निपटने के लिए आमिर ख़ान और उनकी वाइफ किरन राव ने 2016 में बनाया पानी फाउनडेशन।

आमिर ख़ान मुम्बई में पहुचे IVF को प्रमोट करने..!!

आमिर की पानी फाउनडेशन और सत्यमेव जयते शो के कोर मेम्बर्स ने मिलकर महाराष्ट्र के गांवों में पानी की प्रॉब्लम को लेकर काम किया और इस प्रॉब्लम को दूर करने की कोशिश की। 15 अगस्त के मौके पर मुंबई में इसी फाउनडेशन का एक इवेंट रखा गया था जहां अपने-अपने गांवों में पानी की प्रॉब्लम को दूर करने वाले लोगों को ऑनर किया गया...और उन्हें पैसों से भी मदद की गई। इस मौके पर आमिर और किरन के अलावा महाराष्ट्र सीएम देवेन्द्र फडनवीस ने पानी को बचाने की दिशा में काम कर रहे लोगों को फेलीसीटेट किया। इसके अलावा सोशल इश्यूज़ पर बेस्ड आमिर के पॉपुलर शो सत्यमेव जयते के दोबारा शुरु होने का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। जिसका आमिर ने न बनने का रिज़न बताया। वहीं, इवेंट में आए फिल्ममेकर और आमिर के दोस्त राजकुमार हीरानी भी आमिर के काम से इम्प्रैसड नज़र आए...पानी की प्रॉब्लम पर बेस्ड फिल्म बनाने पर राजू से यहां पर सवाल भी पूछा गया।

OMG: आमिर ख़ान इस अभिनेत्री के साथ करने जा रहे हैं कुछ ऐस..!!

गौरतलब हो, आमिर ख़ान ने अपनी टीम के साथ गांव वालों को पानी बचाने की भी ट्रैनिंग दी है। जिसके तहत वो आसानी से इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।तान्या अरोड़ा, ई-24

Related Posts