आमिर ख़ान ने फिल्म दंगल को लेकर किया खुलासा, इस दिन होगा TRAILER RELEASE

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म के लिए कुछ भी करने के लिए रहते तैयार हैं। 2014 को रिलीज़ हुई फिल्म पीके के लिए स्लिम एंड ट्रिम होने वाले आमिर को पिके के तुरन्त बाद दंगल कि शूटिंग स्टार्ट करनी थी जिसके लिए उन्होंने इतना वजन बढ़ा लिया था हर किसी को टेंशन हो गई थी। और इस फिल्म कि वजह से वो अपने आप से डरने लगे थे।

आमिर ख़ान की फिल्म दंगल का पूरा मार्केटिंग प्लान टिका इस एक लाईन पर…

बता दें, आमिर खान की फिल्म दंगल इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। पहले आमिर खान की योजना थी कि फिल्म के ट्रेलर को दिवाली पर प्रदर्शित होने वाली फिल्मों 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' के साथ दिखाया जाए, लेकिन फिर आमिर को लगा कि इन दो फिल्मों के शोर में कहीं उनकी फिल्म का ट्रेलर दब न जाए। इसलिए आमिर ने नई रणनीति बनाई है। अब वे दिवाली के पहले ही अपनी फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। एक कार्यक्रम के दौरान ट्रेलर जारी होगा। इस कार्यक्रम में आमिर कई सेलिब्रिटीज़ को बुलाएंगे ताकि 'दंगल' के ट्रेलर को चर्चा मिले। 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' के साथ ही ट्रेलर को दिखाए जाएंगे।

OMG!! फिल्म ‘दंगल’ को लेकर आमिर खान करने जा रहे है कुछ ऐसा..!!

गौर हो आमिर की फिल्म दंगल रीयल स्टोरी पर बेस्ड है, यह फिल्म महावीर फोगट की जिंदगी पर आधारित है जिसमें आमिर खान पहलवान बने हैं इसके अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने आमिर कि बेटियों गीता फोगट और बबीता कुमारी का रोल किया है। रिपोरट्, ई-24

Related Posts