आमिर खान की भतीजी जयान खान जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, दंगल को लेकर समय समय पर अटकने आती रही हैं कि यह फिल्म सलमान खान की आई सुपरहिट फिल्म सुल्तान की तरह है क्योंकि दोनों फिल्म रेसलिंग के उपर बनाई गई है लेकिन ट्रेलर के बाद तय हो गया की दोनों की फिल्में एक जैसी नही है। वही अब खबर आ रही है कि आमिर खान की भतीजी जल्द बॉलीवुड में बेब्यू करने जा रही हैं।

आमिर खान ने की सबकी बोलती बंद , दंगल का दमदार ट्रेलर रिलीज

बता दें, बॉलीवुड के निर्देशक मंसूर खान की बेटी और आमिर खान की भतीजी जयान खान बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। जयान, करण जौहर की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम भी कर चुकी हैं। मंसूर का कहना है कि उन्हें यकीन है जयान बॉलीवुड में अपनी जगह जरूर बना लेंगी। मंसूर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक से आमिर खान ने अपने एकिंटग करियर की शुरुआत की थी। यह मंसूर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी। इसके बाद मंसूर ने आमिर खान को ही लेकर‘जो जीता वही सिकंदर’ और ‘अकेले हम अकेले तुम’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। बतौर निर्देशक मंसूर की आखिरी फिल्म ‘जोश’ थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। मंसूर की बेटी जयान इन दिनों बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही हैं। मंसूर खान ने बताया, मेरी बेटी करण जौहर को ‘कपूर एंड संस’ में असिस्ट कर चुकी है। वह एक एक्ट्रेस बनना चाहती है।

आमिर खान का सीक्रेट लुक एक बार फिर आया सामने, देखे तस्वीर..!!

जयान ने लिटरेचर से पढ़ाई की है और कॉलेज में कुछ नाटक भी डायरेक्ट किए हैं। इन दिनों वह अपने एक्टिंग स्किल बढ़ाने में जुटी हुई है। मैंने उसे समझाया है कि एक्टिंग का मतलब सिर्फ फिल्म में हीरोइन का किरदार निभाना नहीं है। इसलिए वह किसी भ्रम में नहीं है। मुझे यकीन है कि वह इंडस्ट्री में अपनी राह खोज लेगी।

रिपोर्ट, ई-24

Related Posts