आमिर खान ने फ्लैट में इन 4 लड़कियों को रखा है

3 years ago

मुंबई(17th June):बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि उनकी जिंदगी में 4 नई लड़कियों ने कदम रखा है और ये चारों आमिर के 'दंगल' में उनका साथ दे रही हैं। बताया जा रहा है कि फातिमा शेख के बाद सान्या मल्होत्रा, ज़ायरा वसीम और सुहानी भटनागर को फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया गया है। यह भी बताया जा रहा कि फातिमा और सान्या के बचपन का किरदार अदा करने के लिए कश्मीर की ज़ायरा वसीम और दिल्ली की सुहानी भटनागर को साइन किया गया है।

आमिर ने 'दंगल' की चारों अदाकाराओं को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने पुराने अपार्टमेंट में रहने की जगह दी है। यहां चारों बेहद सख्त रूटीन का पालन कर रही हैं और फिल्म में गीता फोगट और बबिता कुमारी के चरित्र को सजीव बनाने के लिए खासी मेहनत कर रही हैं। ट्रेनिंग से लौटने के बाद लंच से पहले उन्हें कुछ देर आराम करना होता है, भले ही मन न हो। इनका खाना भी एक खास कुक द्वारा बनता है जिन्हें इनकी फिटनेस के हिसाब से खाना बनाने के निर्देश दिए गए हैं। आमिर भी इन लड़कियों के साथ लंच और डिनर कर रहे हैं।

नितीश तिवारी निर्देशित यह फिल्म दरअसल हरियाणा के एक गांव बलाली के पहलवान महावीर सिंह की जिंदगी पर बेस्ड है, जिन्होंने अपनी बेटियों को कोचिंग देकर उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलवाई थी। उनमें से गीता फोगट भारत की ऐसी पहली महिला पहलवान बनीं, जिन्होंने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता। उनकी बहन बबिता कुमारी ने सिल्वर मेडल हासिल किया था।

Related Posts