आमिर खान ने 'मंसूर खान' को बताया सबसे ईमानदार निर्देशक

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमे आमिर ने अपना दम दिखाया था, उनकी फिल्म दंगल के ट्रेलर ने एक नया रेकॉर्ड अपने नाम किया था।, वही आमिर का कहना है की मंसूर खान से बेहतर और कोई निर्देशक नही हो सकता।

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के ट्रेलर ने रचा इतिहास

दरअसल आमिर खान का कहना है कि फिल्म बर्फ को मंसूर खान से बेहतर कोई और निर्देशित नहीं कर सकता है। आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन में जुटे हैं। आमिर फिल्म बर्फ का निर्माण करने वाले हैं। अभिनेता चाहते हैं कि बर्फ का निर्देशन मंसूर खान करें। उन्होंने मंसूर की फिल्म कयामत से कयामत तक, जो जीता वही सिकन्दर और अकेले हम अकेले तुम में काम किया है। आमिर ने बताया कि उन्होंने मंसूर खान से फिल्म उद्योग में फिर से लौट आने को कहा है, मैं मंसूर को बहुत मिस करता हूं। मंसूर से ज्यादा ईमानदार निर्देशक मेरी नजर में और कोई नहीं है।

आमिर खान ने की सबकी बोलती बंद , दंगल का दमदार ट्रेलर रिलीज

अभिनेता का कहना है कि उनके पास बर्फ नाम की फिल्म की कहानी रखी है, जिसे वो स्वयं निर्देशित करना चाहता था, लेकिन अब आमिर को ऐसा लगता है कि इसे मंसूर से बेहतर और कोई निर्देशित नहीं कर सकता। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts