आमिर खान से नाराज हुए डायरेक्टर इम्तियाज अली

3 years ago

पुनीत सिंह, मुंबई (27th November): एक्टर आमिर खान ने जब से 'इन्टॉलरेंस' के मुद्दे पर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया है। तब से ही मीडिया की नजरे उन पर गड़ी हुई हैं। जिस कारण एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'तमाशा' के लिए मुसीबत हो गई है।

जी हां, खबरों की माने तो मीडिया का झुकाब पूरी तरह से आमिर की तरफ हो गया है। हर चैलन और हर खबर में अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयान के चलते आमिर खान ही सुर्खिया बटोरने में लगे हुए हैं। तो ऐसे में दोनों स्टार्स की फिल्म का प्रमोशन कौन देखेगा। 

दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली दोनों स्टार्स के साथ रीलिज से दो दिन पहले कुछ एक्टिविटीज़ करवाना चाहते थे। जिसे आमिर खान की कॉन्ट्रोवर्सी के चलते हुए रद्द करना पडा।

खबरों की माने तो इम्तियाज को लगा कि आमिर का यह मुद्दा अब ठंडा हो गया है। तो फिल्म के लिए एक प्रमोशनल इवेंट रख दिया जाए। लेकिन, अपनी फिल्म 'दंगल' की शूटिंग कर पंजाब से मुंबई लौटे आमिर पर मीडिया पूरी तरह से उनके पीछे लग गई। जिसकी वजह से कोई खास मीडिया हाउस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर नहीं पहुंचे।

इसी बात से नाराज इम्तियाज अपने दोस्तों से बात करते हुए आमिर पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए। गौरतलब है 'तमाशा' रणबीर के करियर की बहुत बड़ी फिल्म है। लगातार तीन फ्लॉप फिल्मे देने के बाद रणबीर को इस फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं। इसलिए वो इसके प्रमोशन में जी जान से लगे हुए हैं। यहां तक की फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका भी उन्हें फिर से एक हिट फिल्म दिलवाने के लिए प्रमोशन में जम कर हिस्सा ले रही हैं।

Related Posts