आमिर ने पत्नी किरण राव के लिए छोड़ा नॉन वेज?

3 years ago

मुंबई, (12th March):आमिर खान ने शाकाहारी बन गए हैं वो भी अपनी पत्नी के लिए। आमिर ने यह कदम इसलिए उठाया है कि इस उम्र में आकर उनको कोई बीमारी ना हो जाए या उनका शरीर उनका साथ देना बंद कर दे। इसके लिए आमिर ने एक ठोस कदम उठाया है। उन्होंने मांसाहारी भोजन और जानवर से आने वाले किसी भी तरह के खाद्य पदार्थ को छोड़ दिया है।

कुछ दिनों पहले तक बिरयानी उनकी खास हुआ करती थी, लेकिन अब आमिर बिरयानी को हाथ तक नहीं लगाते, मटन कोरमा, बटर चिकन, फिश करी जैसी चीजों से आमिर ने तौबा कर ली है यही नहीं उन्होंने दूध, दही, अंडा, पनीर, घी और तो और वो सभी मिठाइयां जो दूध से बनती हैं। उसका त्याग कर दिया है। ये सबकुछ उन्होंने किया अपनी पत्नी किरण राव की वजह से।

किरण खुद एक शाकाहारी हैं और हाल ही में उन्होंने आमिर को एक ऐसा वीडियो दिखाया, जिसमें कुछ डॉक्टर्स ने ये साफ किया है कि इन सभी चीजों का त्याग करने से कम से कम 15 बीमारियों से लड़ा जा सकता है। आमिर के मन में ये बातें ऐसी बैठीं कि उन्होंने 1 महीने के अंदर ही ये सबकुछ छोड़ दिया।

वैसे कहा यह भी जा रहा है कि आमिर ने अपनी अगली फिल्म दंगल के लिए यह किया है। दरअसल दंगल में आमिर एक उम्रदराज पहलवान के किरदार में दिखने वाले हैं और आमिर का ये किरदार खुद एक शाकाहारी है इसलिए आमिर को इस किरदार में घुसने के लिए खास मेहमनत नहीं करनी पड़ी।

Related Posts