नताशा ने की हद!! आलिया और वरूण के रिश्तों का निकाला ऐसा मतलब..!!

2 years ago

मुंबई : सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ आलिया की लव स्टोरी का पूरी तरह से दी एंड हो चुका है। हालांकि अगस्त में दोनों एक साथ करन जौहर के Dream Team Concert Tour के लिए अमेरिका ज़रूर निकल रहे हैं। लेकिन अब दोनों के बीच ख़त्म हो गया है सारा कनेक्शन।

लेकिन जब से वरुण धवन की गर्लफ्रेन्ड नताशा दलाल को आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेक-अप का पता चला है कि तब से मैडम हैं काफी परेशान। नताशा के इस डर की वजह हैं वरुण जो कि आलिया के साथ इस ड्रीम टूर का अहम हिस्सा हैं। सिड से ब्रेक-अप के बाद आलिया भट्ट एक बार फिर वरुण धवन की क्लोज़ फ्रेन्ड बन गई हैं।

वरुण और आलिया आजकल एक दूसरे के साथ पहले की तरह क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने लगे हैं। हालांकि जब तक आलिया सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं, तब तक नताशा को किसी बात की टेंशन नहीं थी। लेकिन अब सिड के साथ ब्रेक-अप के बाद जब से आलिया हुई हैं सिंगल, तब से नताशा दलाल वरुण को एक बार फिर लेकर हो गई हैं इनसेक्योर।

ख़बर मिली है कि नताशा ने पिछले दिनों अचानक वरुण से उनके साथ टूर पर जाने की ख्वाहिश जता दी। नताशा ने वरुण से साफ कर दिया है कि वो किसी भी हालत में इस टूर के दौरान उनके साथ रहेंगी। वैसे नताशा ने वरुण को अचानक उनके साथ ड्रीम टूर पर चलने का रीज़न तो नहीं बताया।

लेकिन खबर है कि नताशा के इस प्लान के पीछे आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेक-अप है बड़ी वजह। नताशा को इस बात का ख़तरा है कि अगर वरुण अकेले गए ड्रीम टूर पर तो उनकी आलिया के साथ बढ़ सकती है नज़दीकियां।

Related Posts