आलिया और श्रद्धा के बीच यह है विवाद की बड़ी वजह..!!!

2 years ago

मुंबई : इन दिनों अफवाहों का बाज़ार गर्म है कि आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के बीच स्टार्ट कैट फाइट हो गई है। हालांकि पिछले दिनों आलिया की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए श्रद्धा ने उन्हें अपनी फिल्म बाग़ी की सक्सेस पार्टी में ज़रूर इन्वाइट किया था, लेकिन अफसोस, आलिया ने अपने बिज़ी शेड्यूल का बहाना बनाकर बाग़ी के सक्सेस बैश को स्किप कर दिया।

आलिया ने सिद्धार्थ के साथ रिलेशन के सवाल पर दिया, कुछ ऐसा जवाब!

इसी पार्टी में श्रद्धा ने आलिया के बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ मलहोत्रा को भी इन्वीटेशन भेजा था । लेकिन सिड ने भी बाग़ी की सक्सेस पार्टी को अटेन्ड नहीं किया था ।सिड ने श्रद्धा की पार्टी को किसी और की वजह से नहीं बल्कि आलिया की वजह से स्किप किया था ।

वरूण और सिद्धार्थ के लिये, आलिया बनी पीसमेकर!

आलिया और श्रद्धा के बीच चल रही कैट-फाइट की वजह कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ ही हैं। आलिया को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आती है कि सिड श्रद्धा के पास जाएं । फिल्म एक था विलेन की शूटिंग के दौरान सिड और श्रद्धा के बीच बढ़ गई थी काफी अच्छी बॉन्डिंग।

डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभाएंगी श्रद्धा…

हालांकि उस वक़्त आलिया और सिद्धार्थ के बीच इतनी क्लोज़नेस नहीं थीं। लेकिन पिछले दिनों जब सिद्धार्थ को एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म में काम करने का ऑफर मिला ..तो आलिया को इनसेक्योरनेस हो गई है।

VIDEO : टाईगर-श्रद्धा की फिल्‍म ‘बागी’ को लेकर हुआ, यह खुलासा!

आलिया ने सिड से साफ कर दिया है कि उन्हें श्रद्धा के साथ काम नहीं करना है। जब ये बात श्रद्धा को पता चली तो मैडम उनसे काफी नाराज़ हो गईं और उसके बाद से दोनों के बीच बंद हो गई सारी बात।

Related Posts