आलिया ने कहा, 'उड़ता पंजाब' में करीना से कोई भी टक्कर नहीं

3 years ago

मुंबई (27th October): हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शानदार' के बाद बी-टाउन एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट अब फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्‍म में आलिया के अलावा एक्टर शाहिद कपूर, एक्ट्रेस करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं।

खबरों की माने तो फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट को लेकर लोगों के बीच चर्चाओं का माहौल काफी गर्म है। सूत्रों की माने तो लोग दबी जुबान में ये भी कहते नजर आ रहे हैं कि फिल्‍म में आलिया का किरदार करीना के किरदार को कड़ी टक्‍कर देगा। लेकिन, अब लोगों के बीच इस खबर का आलिया ने खुद ही खंडन कर दिया है।

आलिया का कहना है कि वो फिल्‍म में करीना को टक्‍कर बिल्‍कुल भी नहीं दे रही हैं। इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में चार अलग-अलग कहानियां हैं। उसमें करीना की कहानी इनकी कहानी से बिल्‍कुल अलग है। वैसे, आपको बता दें कि 'उड़ता पंजाब' में आलिया पहली बार किसी अन्‍य एक्‍ट्रेस के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

इसके जवाब में आलिया ने कहा कि प्रतियोगिता जीवन का अभिन्‍न अंग है। इसके बावजूद उन्‍होंने कहा कि उनको ऐसा नहीं लगता कि किसी को भी आसपास जो भी कुछ हो रहा है, उसपर ज्‍यादा ध्‍यान देने की जरूरत होगी।

इसके आगे आलिया ने ऐसा कहा कि वह सभी एक दूसरे के लिए काफी खुश हैं। इतना ही नहीं उन सभी को एक दूसरे पर गर्व है। आलिया ने कहा कि ठीक इसी तरह शाहिद और दलजीत दोसांझ की भी अलग-अलग कहानियां होंगी। दोनों कहीं से भी एकदूसरे से समान नहीं है।

Related Posts