आलिया भट्ट ने किया खुलासा, जब रेप होता है तो कैसा महसूस करती है लड़की ???

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की स्‍टूडेंट आलिया भट्ट इस समय असमान पर उड़ रही हैं, फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में बिहारी लड़की के रोल की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्‍म के रिलीज होने के बाद पूरी बॉलीवूड इंडस्‍ट्री ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। यहां तक कि, उनके पापा महेश भट्ट ने भी अपनी बेटी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। इसके अलावा उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर ने तो उनके रोल के लिये यहां तक बोल दिया कि, उन्‍हें इस रोल के लिये नेशनल अवार्ड मिलना चाहिये।

हाल ही में, एक अंग्रेजी वेबसाइट पर आलिया ने इंटरव्‍यू दिया, और अपने उस अनुभव के बारें में शेयर किया । उन्‍होंने बताया कि, मैंने इस फिल्‍म उस बिहारी लड़की को रोल किया है जिसका कई बार रेप हो चुका है। जो कि, इस रोल काे निभाना आसान नही था। ल‍ेकिन इस रोल को करने के लिये मैैनें जमकर मेहनत की थी। 

वहीं, आलिया ने शाहिद कपूर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया कि, 'शाहिद तब से यह बात कह रहे हैं, जब से मैंने यह फिल्म साइन की है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले शाहिद ने मुझसे कहा था कि, अगर मैंने इस रोल को अच्छे से किया, तो मेरा नेशनल अवार्ड पक्का है। शाहिद बहुत अच्छे इंसान हैं।'

आलिया ने कहा, 'देखिए, फिल्मों को सेंसर की कोई जरूरत नहीं है। आप एक फिल्ममेकर को नहीं बता सकते कि, वो अपनी फिल्म में क्या रखे और क्या डिलीट करे। फिल्ममेकर्स बहुत जिम्मेदारी के साथ फिल्में बनाते हैं।

इसके अलावा आलिया ने बताया कि, जब उड़ता पंजाब रिलीज हुई तो उनकी मां सोनी राजदान शहर में नहीं थीं। उनकी मां ने तीन दिन बाद ये फिल्म देखी। आलिया ने बताया कि, उनकी मां फिल्म देखने के बाद सीधे उनके पास आई, उनका हाथ जोर से पकड़ा और रोने लगीं। सोनी को बेटी की फिल्म बहुत पसंद आई।

जब उनसे पूछा गया कि, रेप के सीन को लेकर आपका अनुभव कैसा रहा तो,  आलिया ने कहा, 'देखिए, रेप सीन के दौरान असहजता तो होती है। हालांकि हमें पता होता है कि यह सिर्फ एक सीन है और हमारे काम का हिस्सा है। ये सबकुछ असली में नहीं हो रहा है। लेकिन इसके बावजूद ऐसा करना आसान नहीं होता है। 

गौरतलब हो कि, आलिया भट्ट ने स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद से कई फिल्‍मों में काम कर चुकींं हैंं और लगातार आगे बढ़ती जा रही हैं। आगे भविष्‍य में उनकी और महत्‍वपूर्ण फिल्‍में आ रही है। जिनमें फिर से हमें उनकी अदाकारी देखने को मिलेगी। 

 

Related Posts